इन तारीखों में जन्‍मे लोगों की होगी चांदी, 7 दिन में मिलेगा पैसा, होगी तरक्‍की
Advertisement
trendingNow11967501

इन तारीखों में जन्‍मे लोगों की होगी चांदी, 7 दिन में मिलेगा पैसा, होगी तरक्‍की

Saptahik Ank Rashifal 20 to 26 November 2023: अंक ज्योतिष के अनुसार नवंबर का यह सप्ताह कुछ खास तारीखों में जन्‍मे लोगों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इन लोगों को पैसे के साथ बड़ी सफलता मिलेगी.

इन तारीखों में जन्‍मे लोगों की होगी चांदी, 7 दिन में मिलेगा पैसा, होगी तरक्‍की

Saptahik Ank Jyotish 20 to 26 November 2023: न्‍यूमेरोलॉजी या अंक ज्‍योतिष में जन्‍मतारीख के जोड़ यानी कि मूलांक के आधार पर भविष्‍यफल बताए जाते हैं. अंक शास्‍त्र में 1 से 9 तक मूलांक हैं. साप्‍ताहिक अंक राशिफल के अनुसार यह सप्‍ताह कुछ खास मूलांक वालों के लिए शुभ रहने वाला है. वहीं कुछ मूलांक के जातकों को इस सप्‍ताह संभलकर रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं कि 20 से 26 नवंबर 2023 तक का समय मूलांक 1 से 9 तक के जातकों के लिए कैसा रहेगा. 

मूलांक 1: मूलांक 1 के जातकों की इस हफ्ते स्थिति अच्‍छी रहेगी. धन लाभ होगा. नौकरी में संभलकर रहें. परेशानी का सामना करना पड़ता है. व्‍यापारियों को यह समय कारोबार में विस्‍तार करने का सुनहरा मौका दे रहा है. 

मूलांक 2: मूलांक 2 के जातकों के लिए सप्‍ताह की शुरुआत खास नहीं रहेगी. लेकिन समय के साथ स्थिति बेहतर होती जाएगी. धन लाभ के योग हैं. आपकी लव लाइफ में प्रेम और भरोसा बढ़ेगा. सुख समृद्धि के संयोग बन रहे हैं. 

मूलांक 3: मूलांक 3 के जातक करियर में जबरदस्‍त तरक्‍की करेंगे. आपको कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है. वैवाहिक जीवन में प्रेम और खुशियां रहेंगी. निवेश से लाभ होगा. विरोधी परास्‍त होंगे. 

मूलांक 4: मूलांक 4 के जातक इस हफ्ते लाभ में रहेंगे. हालांकि व्‍यस्‍तता ज्‍यादा रहने से आपके कुछ काम भी छूट सकते हैं. माता से मदद मिलेगी. आपकी उम्‍मीद के मुताबिक फल नहीं मिल पाएगा. 

मूलांक 5: मूलांक 5 के जातकों की मेहनत इस हफ्ते रंग लाएगी और आप खुशी से झूम उठेंगे. जमकर आर्थिक लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में उन्नति के शुभ संयोग बन रहे हैं. हालांकि कोई मामला आपके पक्ष में नहीं बनेगा. 

मूलांक 6: मूलांक 6 के जातकों के लिए इस सप्‍ताह का हर दिन शुभ साबित हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा. इससे आपका मान-सम्‍मान बढ़ेगा. लव लाइफ मजबूत होगी. रिश्‍ता पक्‍का हो सकता है. निवेश से लाभ होगा. 

मूलांक 7: मूलांक 7 के जातकों के लिए यह सप्‍ताह लाभ के कई संयोग बना रहा है. आर्थिक उन्‍नति के योग हैं. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी. लव लाइफ में खुशियां दस्‍तक देंगी. हालांकि सप्‍ताह के अंत में आपको सब कुछ आपकी इच्‍छा के विरुद्ध होता हुआ दिखेगा. 

मूलांक 8: मूलांक 8 के जातकों को इस हफ्ते धन लाभ हो सकता है. अटका हुआ पैसा मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी पेशा जातक नई नौकरी के लिए इंटरव्‍यू दे सकते हैं. व्‍यापार में भी लाभ होगा. किसी खास व्‍यक्ति से मुलाकात हो सकती है. 

मूलांक 9: मूलांक 9 के जातकों को लव लाइफ में कोई समस्‍या हो सकती है. आप किसी कारण के चलते खुद को बंधा हुआ महसूस कर सकते हैं. पैसे का प्रवाह बढ़ेगा. लेकिन कोई अफवाह आपको परेशान कर सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news