Rahu Transit: 2 दिन बाद इन राशियों के जीवन में कोहराम मचाने आ रहा है राहु, रखना होगा खास ध्यान
Advertisement
trendingNow11933609

Rahu Transit: 2 दिन बाद इन राशियों के जीवन में कोहराम मचाने आ रहा है राहु, रखना होगा खास ध्यान

Rahu Transit in Pisces: सेहत का खास ध्यान रखना चाहिए, अन्यथा आपकी लापरवाही आपके लिए ही परेशानी का कारण बन सकती है. किसी लंबी बीमारी से पीड़ित चल रही हैं तो इलाज में कोई लापरवाही न होने दें.

राहु गोचर

Rahu Transit 2023: आने वाली 30 अक्टूबर को राहु का मीन राशि में गोचर होगा जहां पर वह करीब  करीब डेढ़ साल तक रहेंगे. राहु ग्रह के मीन राशि में रहने का प्रभाव सभी राशियों पर रहेगा. आइए जानते हैं तुला से मीन तक छह राशि वालों की सेहत कैसी रहेगी. 

जहां तक तुला राशि के लोगों की बात है, यहां से आपकी अच्छी शुरुआत होगी. लेकिन सेहत का खास ध्यान रखना चाहिए, अन्यथा आपकी लापरवाही आपके लिए ही परेशानी का कारण बन सकती है.

वृश्चिक वालों को भी सेहत का ध्यान रखना होगा.  यह समय आपको किसी प्रकार के नशे या गलत आदतों की गिरफ्त में ले सकता है, पेट और लिवर का ध्यान रखना होगा. गर्भवती महिलाएं भी सेहत को लेकर सजग रहें.

धनु राशि वालों को अपनी मां की सेहत का ध्यान रखना होगा, यदि वह किसी लंबी बीमारी से पीड़ित चल रही हैं तो इलाज में कोई लापरवाही न होने दें. 

मकर राशि वालों का स्वास्थ्य सामान्यतः अच्छा रहेगा. आपको हाथों से संबंधित किसी तरह की समस्या हो सकती है. गर्दन या गले में भी तकलीफ होने की आशंका भी दिख रही है. 

कुंभ राशि के लोगों की आंतों में विकार होने की आशंका है, इसके साथ ही वजन बढ़ने जैसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है इसलिए खानपान में कंट्रोल करने के साथ ही सुबह वर्कआउट कर कैलोरी बर्न करते रहें. 

राहु के प्रभाव से मीन राशि के लोगों की पुत्र संतान की सेहत गड़बड़ा सकती है इसलिए उसकी सेहत का आपको खास ध्यान रखना चाहिए. इस बीच गुस्सा बढ़ने के साथ ही आपकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं बढ़ेंगी, सिरदर्द, माइग्रेन, आंखें, दांत या शरीर के ऊपरी हिस्से से संबंधित समस्याओं से संबंधित समस्याएं पैदा हो सकती हैं. एसिडिटी की समस्या भी हो सकती है इसलिए आपको पानी की मात्रा बढ़ाने के साथ ही अपने खाने से मिर्च मसाला और तेल चिकनाई को दूर रखना चाहिए. 

Trending news