Rahu Gochar: मायावी ग्रह राहु बढ़ाएगा कमाई की लालसा, हर चुनौतियों का कर पाएंगे सामना
Advertisement
trendingNow11921310

Rahu Gochar: मायावी ग्रह राहु बढ़ाएगा कमाई की लालसा, हर चुनौतियों का कर पाएंगे सामना

Rahu Transit 2023: मीन राशि में पहुंच कर राहु इस राशि वालों को पराक्रम देने का कार्य करेगा. राहु के परिवर्तन के साथ ही इन लोगों के मन के अंदर एकदम से धन कमाने की लालसा बढ़ेगी और इस दिशा बहुत ही तेजी से सक्रिय हो जाएंगे.

RAHU GOCHAR

Rahu Gochar 2023: अंतरिक्ष में ग्रहों का एक राशि से दूसरी राशि में जाना एक सामान्य प्रक्रिया है, सभी ग्रह राशियों में प्रवेश करते रहते हैं. अब राहु का मीन राशि में प्रवेश करने का समय आ गया है जहां पर राहु करीब डेढ़ वर्ष तक रहेंगे. राहु मीन राशि में इसी महीने की 30 अक्टूबर को पहुंचेंगे. राहु का मीन राशि में जाना सभी राशियों के लोगों को प्रभावित करेगा. तुला, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों का आर्थिक पक्ष कितना मजबूत होगा और किस तरह की सावधानी बरतनी होगी, यह जानिए.

मकर राशि

मीन राशि में पहुंच कर राहु मकर राशि वालों को पराक्रम देने का कार्य करेगा. इस परिवर्तन के बाद मकर राशि वाले साहसिक कदम उठाने में पीछे नहीं रहेंगे. छोटी छोटी व्यवसायिक यात्राओं के योग बनेंगे जिसके लिए आपको तैयार रहना चाहिए. यदि अभी तक आप सामान्य तरीके से कारोबार कर रहे थे तो अब आप व्यापार में जोखिम लेकर आगे बढ़ना पसंद करेंगे और इससे आपको सफलता भी मिलेगी. जोखिम लेने से आपकी आर्थिक स्थिति और भी बढ़िया हो सकेगी. जो लोग पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं, उन्हें अपने साझीदार के साथ बहुत से प्यार से रहना चाहिए क्योंकि विवाद होने की आशंका है.

कुंभ राशि

राहु के परिवर्तन के साथ ही कुंभ राशि के लोगों के मन के अंदर एकदम से धन कमाने की लालसा बढ़ेगी और आप इस दिशा बहुत ही तेजी से सक्रिय हो जाएंगे. आपकी सक्रियता का सकारात्मक परिणाम भी निकलेगा जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और भी मजबूत होने लगेगी. आपके सामने बहुत सी चुनौतियां आएंगी किंतु आप धैर्य का परिचय देंगे तो धीरे-धीरे कर चुनौतियों का सामना करते हुए आप बाहर निकलने में सफल होंगे. आपको धन और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. समय आराम से व्यतीत होगा.

मीन राशि

मीन राशि में ही राहु के गोचर का मीन राशि के लोगों पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ने वाला है. जो लोग पेशे से व्यवसायी हैं, उनके लिए यह समय अच्छा रहने वाला है. आत्मविश्वास बढ़ेगा लेकिन भावुकता से बाहर निकलकर व्यावहारिक बनने की जरूरत है. इस राशि के लोगों के संबंध विदेश में बसने वाले लोगों के साथ बढेंगे, व्यापार करने वाले जो लोग विदेशी कंपनी के प्रॉडक्ट को डील करते हैं वह लाभ की स्थिति में हो सकते हैं.

Sun Transit: बस कुछ घंटों में सूर्य देव करने जा रहे हैं गोचर, जानें कैसा रहेगा 17 नवंबर तक का समय 
नोट गिनते-गिनते थक जाएंगे आप, बस करें नींबू-लौंग का यह टोटका

 

Trending news