Rahu Transit: इन राशियों पर कहर बरपाने आ रहा है राहु, 30 अक्टूबर से शुरू होगा मुश्किल दौर
Advertisement
trendingNow11920710

Rahu Transit: इन राशियों पर कहर बरपाने आ रहा है राहु, 30 अक्टूबर से शुरू होगा मुश्किल दौर

Rahu Zodiac Change 2023: वैदिक ज्योतिष में राहु को छाया और मायावी ग्रह की संज्ञा दी गई है. वह एक राशि से दूसरी में जाने के लिए करीब डेढ़ साल का समय लेते हैं. राहु 30 अक्टूबर को मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं.

RAHU GOCHAR

Rahu Transit 2023: मांड में ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में जाते रहते हैं. परिवर्तन की इसी श्रृंखला में अब राहु का मीन राशि में प्रवेश होने जा रहा है. राहु मीन राशि में इसी महीने की 30 अक्टूबर की शाम को पहुंचेगा. राहु का मीन राशि में जाना सभी राशियों के लोगों को प्रभावित करेगा. कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों के आर्थिक पक्ष और कारोबारियों पर राहु के इस गोचर का क्या प्रभाव पड़ने वाला है, आइए इसको जानते हैं. 

कर्क राशि के लोगों को राहु के मीन राशि में प्रवेश करने से परेशान होने की आवश्यकता नहीं हैं, क्योंकि राहु भाग्य का सपोर्ट करेंगे. बिजनेस करने वालों को अपने नेटवर्क को बढ़ाने और उसे मजबूत करने पर फोकस करना चाहिए. बिजनेस में उन्हीं लोगों की तरक्की होती है जो ग्राहकों से सम्मान के साथ बात करते हैं और नए ग्राहकों के साथ अपने नेटवर्क को लगातार बढ़ाने का कार्य करते रहते हैं. 

राहु का राशि परिवर्तन सिंह राशि के लोगों के व्यापार में कुछ बाधाएं लेकर उपस्थित हुआ है. इस समय कार्यों को पूरा करने में कई तरह के व्यवधान का सामना करना पड़ सकता है. कारोबारी यदि व्यापार में धन का निवेश करना चाहते हैं तो ऐसा करने से पहले साझेदार से चर्चा जरूर कर लें. इस बीच धन हानि होने या धन के डूबने की प्रबल आशंका दिखाई दे रही है. धंधे में यूं तो उधारी देना सामान्य बात है किंतु 30 अक्टूबर के बाद किसी को उधारी में धन देने से बचना चाहिए क्योंकि धन वापसी में संदेह है. इस बात का ध्यान आपको मार्च 2025 तक रखना होगा. 

कन्या राशि के जो व्यापारी अपना बिजनेस पार्टनरशिप में कर रहे हैं, उन्हें व्यापार करने वाले पार्टनर के साथ अपने संबंधों को मजबूती देने का प्रयास करना चाहिए. इस अंतराल में बिजनेस पार्टनर के साथ संबंधों में तनाव पैदा हो सकता है जिसे आपको हर हाल में बचाना चाहिए नहीं तो इसका असर व्यापार पर भी पड़ सकता है.

clothes: रसिक मिजाज के होते हैं इस तरह के कपड़े पहनने वाले, माने जाते हैं निर्भीक और मनमौजी
24 घंटों में इस समय जूबां पर विराजमान होती हैं मां सरस्वती

 

Trending news