Rahu Transit: राहु गोचर से बढ़ेगा इन लोगों का आत्मविश्वास, 30 अक्टूबर बाद दिलाएंगे उच्चपद
Advertisement
trendingNow11919247

Rahu Transit: राहु गोचर से बढ़ेगा इन लोगों का आत्मविश्वास, 30 अक्टूबर बाद दिलाएंगे उच्चपद

Rahu Transit October 2023: इस राशि के लोगों का आत्मविश्वास बढ़ेगा, लेकिन भावुकता से बाहर निकलकर व्यावहारिक बनने की जरूरत है. आत्मविश्वास और व्यवहारिक होने से आप खुद ही निर्णय लेने लगेंगे, जो उचित भी रहेंगे.

RAHU GOCHAR

Rahu Transit in Pisces 2023: राहु ग्रह मीन राशि में 30 अक्टूबर को पहुंच रहा है. मीन राशि में ही राहु के गोचर का मीन राशि के लोगों पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ने वाला है. जो लोग पेशे से वैज्ञानिक, इंजीनियर, चिकित्सक, राजनेता या फिर व्यवसायी हैं, उनके लिए यह समय अच्छा रहने वाला है. मीन राशि के लोगों का आत्मविश्वास बढ़ेगा, लेकिन  भावुकता से बाहर निकलकर व्यावहारिक बनने की जरूरत है. आत्मविश्वास और व्यवहारिक होने से आप खुद ही निर्णय लेने लगेंगे, जो उचित भी रहेंगे. आप अपनी  योग्यता के आधार पर उच्च पद को प्राप्त कर सकेंगे. सरकार से भी आप अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे, साथ ही करियर के क्षेत्र में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. 

इस राशि के लोगों के संबंध विदेश में बसने वाले लोगों के साथ बढ़ेंगे. व्यापार करने वाले जो लोग विदेशी कंपनी के प्रॉडक्ट को डील करते हैं, वह लाभ की स्थिति में हो सकते हैं. 

राहु के प्रभाव से आपका गुस्सा बढ़ेगा. वैवाहिक सुख में कमी आने की आशंका दिख रही है. आपके गुस्सा के कारण जनता से सम्मान न मिल पाना भी हो सकता है. संतान होने में समस्या हो सकती है. आपकी पुत्र संतान की सेहत गड़बड़ा सकती है, इसलिए उसकी सेहत का आपको खास ध्यान रखना चाहिए. कुछ मामलों में आप निरंकुश की स्थिति में आ सकते हैं और किसी की परवाह नहीं करेंगे. यह स्थिति ठीक नहीं है. आपको सुख-संसाधनों की प्राप्ति होगी. धन और वैभव की भी प्राप्ति होगी, जिससे आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. 

इस बीच स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं बढ़ेंगी. सिरदर्द, माइग्रेन, आंखें, दांत या शरीर के ऊपरी हिस्से से संबंधित समस्याओं से संबंधित समस्याएं पैदा हो सकती हैं. एसिडिटी की समस्या भी हो सकती है, इसलिए आपको पानी की मात्रा बढ़ाने के साथ ही अपने खाने से मिर्च मसाला और तेल चिकनाई को दूर रखना चाहिए.

Daily Horoscope: ग्रहों के अनुकूल प्रभाव से खुलेंगे तरक्की के नए द्वार, बड़ी जिम्मेदारी लगेगी हाथ
भगवान की कृपा बरसने से पहले मिलते हैं ये संकेत

 

Trending news