Rahu Transit: 10 दिन बाद ये पापी ग्रह करने जा रहा है गोचर, इन राशियों को मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11923520

Rahu Transit: 10 दिन बाद ये पापी ग्रह करने जा रहा है गोचर, इन राशियों को मिलेगी सफलता

Rahu Transit in Meen: राहु ग्रह मीन राशि में गोचर करने जा रहा है. ऐसे में इस राशि के खिलाड़ी श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. वहीं, कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. मेहनत करने पर ही कंपटीशन में सफलता हासिल होगी.

 

RAHU GOCHAR

Rahu Gochar 2023: अन्य ग्रहों की तरह राहु भी विभिन्न राशियों में प्रवेश करते रहते हैं. इसी क्रम में राहु 30 अक्टूबर को मीन राशि में पहुंच रहे हैं. राहु का प्रवास अब करीब डेढ़ साल यानी मार्च 2025 तक रहेगा. इस बीच राहु मकर, कुंभ और मीन राशि के विद्यार्थियों और युवाओं पर कैसा प्रभाव डालेंगे, उनका करियर कितनी ग्रोथ करेगा और पढ़ाई में वह कैसे रहेंगे आदि के बारे में इस लेख में पढ़ें.

मकर राशि

राहु मकर राशि वालों को पराक्रम देने का कार्य करेंगे. पराक्रम बल पाते ही इस राशि के युवा खासकर खिलाड़ी साहसिक गतिविधियों में शामिल हो कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे. खिलाड़ियों को अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए बल का उपयोग करना होगा. खेलकूद में सक्रिय लोगों की प्रतिभा में बढ़ोत्तरी होगी और इसके साथ ही मान-सम्मान तथा आर्थिक पुरस्कार भी मिल सकेगा.  राहु का परिवर्तन उत्तम सफलता प्रदान कराएगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के युवाओं के सामने बहुत सी चुनौतियां आएंगी, लेकिन आपको धैर्य का परिचय देना होगा, ऐसा करने पर धीरे धीरे चुनौतियां कम होने लगेंगी और आप उसके मकड़जाल से बाहर निकल सकेंगे. इस बीच आपको दुष्ट लोगों की संगत से बचने का प्रयास करना चाहिए क्योंकि राहु आपकी ऐसे लोगों से नजदीकी कराने का प्रयास करेगा. वाणी में कटुता रहेगी जिसे देखते हुए आपको अपनी वाणी में मधुरता लानी होगी. कठोर बोलने के कारण प्रेमी जोड़ों की तकरार इतनी बिगड़ सकती है कि दोनों एक दूसरे से अलग होने का निर्णय ले सकते हैं. 

मीन राशि

30 अक्टूबर को मीन राशि में पहुंच कर राहु अपना व्यापक और महत्वपूर्ण प्रभाव दिखाने वाला है. आपका सेल्फ कॉन्फिडेंस जबर्दस्त रूप से बढ़ेगा लेकिन आपको  व्यावहारिक दृष्टिकोण अपनाना होगा. करियर के क्षेत्र में आपको बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. विद्यार्थियों को कंपटीशन के लिए कड़ी मेहनत करने पर ही सफलता मिलेगी.

Trending news