Rahu Gochar: अगले डेढ़ साल राहु मचाएंगे इन राशियों के जीवन में कोहराम, सामने आएंगी मुश्किलें
Advertisement
trendingNow11922982

Rahu Gochar: अगले डेढ़ साल राहु मचाएंगे इन राशियों के जीवन में कोहराम, सामने आएंगी मुश्किलें

Rahu Rashi Parivartan 2023: राहु डेढ़ साल बाद राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह 30 अक्टूबर को मीन राशि में गोचर करेंगे. इसका प्रभाव इन 3 राशियों पर कैसा रहेगा, आइए जानते हैं.

 

राहु गोचर

राहु गोचर 2023: ग्रहों के परिवर्तन में लगभग 1.5 वर्षों के बाद राहु मेष राशि को छोड़कर अब  मीन राशि में 30 अक्टूबर 2023 को शाम 05 बजकर 44 मिनट पर प्रवेश करने वाले हैं. राहु के मीन राशि में प्रवेश करने से सभी राशियों पर अच्छा बुरा प्रभाव पड़ने वाला है. जहां तक कर्क सिंह और कन्या राशि वालों का विषय है, जानिए उनके लिए मई 2025 तक का राहु का सफर कैसा रहने वाला है.

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के भाग्य का सपोर्ट करेंगे राहु, इसलिए उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है. युवाओं को इस बीच कुछ नए लोगों से परिचय करना होगा. आपको ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलना जुलना और संबंध स्थापित करना भविष्य के लिए अच्छा रहेगा. पिता के साथ वक्त बिताना चाहिए, और उनके सानिध्य में रहने से आप खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे. आपकी विदेश जाने की संभावना भी बनती दिखाई दे रही है और इसी दिशा में यदि आपने पहले से किसी तरह का प्रयास किया है तो अब सफलता मिलना निश्चित है.

सिंह राशि

सिंह राशि के विद्यार्थियों, किशोरों और युवाओं को अपने लक्ष्य को पाने में कई तरह के व्यवधान का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए आपको अपने लक्ष्य पर ही फोकस बनाए रखना होगा. उन्नति के द्वार खुलेंगे.

कन्या राशि

राहु के मीन राशि में आने के साथ ही कन्या राशि के लोगों को अपने भीतर कई तरह के बदलाव लाने होंगे. व्यक्तित्व को निखारने के लिए यदि कोई कोर्स करने का प्लान कर रहे है तो उसे शुरु कर देना चाहिए. विद्यार्थी अपनी परीक्षाओं की तैयारी में जी जान से जुट जाएं, उनकी लापरवाही परीक्षा परिणाम पर असर डाल सकती है. जो युवा प्रेम प्रसंग में चल रहे हैं उन्हें अब इस रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ाना चाहिए, अर्थात वैवाहिक परिणय में बंधने का विचार बनाना चाहिए. समय अनुकूल है घर वालों से बात कर सकते हैं. 

Trending news