Rahu Ketu: राहु-केतु दिलाने आ रहे हैं करियर के बेहतरीन अवसर, नवंबर से आर्थिक संपन्न रहेंगे ये लोग
Advertisement
trendingNow11904205

Rahu Ketu: राहु-केतु दिलाने आ रहे हैं करियर के बेहतरीन अवसर, नवंबर से आर्थिक संपन्न रहेंगे ये लोग

Rahu Ketu Transit 2023: कारोबारियों के व्यवसाय में बदलाव के संकेत हैं. यदि वह किसी नए कारोबार की शुरुआत करना चाहते हैं तो उसे अच्छी तरह से समझने के बाद कर सकते हैं.

 

राहु-केतु गोचर

Rahu Ketu Transit October 2023: अक्टूबर में 30 तारीख को राहु और केतु का क्रमशः मीन एवं कन्या राशि में प्रवेश का कुंभ राशि के लोगों पर गहरा प्रभाव पड़ने वाला है. राहु केतु का परिवर्तन नवंबर और दिसंबर यानी इस साल के आखिरी दो महीने कुंभ राशि के लोगों पर गहरा प्रभाव डालने वाले हैं.  

कुंभ राशि के नौकरीपेशा लोगों को कुछ नए और अच्छे अवसर मिलेंगे. इसके साथ ही आपके स्थानांतरण के भी संकेत हैं. आपको सतर्कता के साथ नौकरी करते रहना चाहिए. अपने किए हुए कार्य को आगे बढ़ाने के पहले एक बार चेक तो कर ही लेना चाहिए, ताकि उसमें किसी तरह की गलती न होने पाए. गलती होने पर आपको वार्निंग भी मिल सकती है.  

कारोबारियों के व्यवसाय में बदलाव के संकेत हैं. यदि वह किसी नए कारोबार की शुरुआत करना चाहते हैं तो उसे अच्छी तरह से समझने के बाद कर सकते हैं. इसके साथ ही यदि आप किसी के साथ कोई नई साझेदारी करना चाहते हैं, तो उसके लिए भी समय अनुकूल है. संपत्ति में निवेश की कोई योजना हो तो उसे पूरा कर सकते हैं. 

विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है. जो लोग किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें उन्हें सफलता मिलेगी. अविवाहित युवक युवतियों के लिए नए रिश्ते आएंगे और इन्हीं रिश्तों में से मामला तय हो सकता है. प्रेमी युगलों के लिए आने वाला समय उतार चढ़ाव भरा बना रहेगा. 

पारिवारिक मामलों में कमाई से अधिक खर्चे रहेंगे, फिर भी आर्थिक रूप से समय ठीक रहेगा. पिता का स्वस्थ्य गड़बड़ा सकता है इसलिए आपको उनका विशेष ध्यान रखना होगा. जीवनसाथी के साथ मतभेद को बढ़ावा देना ठीक नहीं रहेगा. पैतृक संपत्ति भी प्राप्त हो सकती है. इस बीच बाहर की यात्रा आपको टालने में ही भलाई है, हां बहुत जरूरी होने पर ही जाएं लेकिन धार्मिक आध्यात्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. घर पर मंगल कार्य होंगे. आप जितना दान पुण्य करेंगे उतना अच्छा रहेगा. हनुमान जी की नित्य स्तुति करें. स्वास्थ्य की दृष्टि से वाहन चलाते समय सावधान रहने की जरूरत है.

Trending news