Rahu Ketu Transit: राहु-केतु दिलाएंगे इन लोगों को जॉब में प्रमोशन, आर्थिक दृष्टि से समय रहेगा बहुत ही शुभ
Advertisement
trendingNow11892016

Rahu Ketu Transit: राहु-केतु दिलाएंगे इन लोगों को जॉब में प्रमोशन, आर्थिक दृष्टि से समय रहेगा बहुत ही शुभ

Rahu Ketu Transit 2023 Effects: आर्थिक दृष्टि से आने वाला समय आपके लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है. आप प्रापर्टी में भी निवेश कर सकते हैं, लेकिन थोड़ी सतर्कता बरतनी होगी नहीं तो कोर्ट कचहरी के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं.

राहु-केतु गोचर

Rahu Ketu Transit 2023 Hindi: राहु और केतु ग्रह 30 अक्टूबर को अपनी राशि बदलने की तैयारी कर रहे हैं. राहु ग्रह जहां 30 अक्टूबर को मीन राशि में प्रवेश करेगा. वहीं, केतु का भी ठीक उसी दिन कन्या राशि में गोचर होगा. इस तरह इन दोनों ही ग्रहों के परिवर्तन का  मिथुन राशि के लोगों के करियर, व्यापार, परिवार और सेहत आदि के आयाम पर गहरा प्रभाव पड़ने वाला है. मिथुन राशि वालों के लिए यह परिवर्तन प्रमोशन की सौगात लेकर आया है, बस इतना ध्यान रखना होगा कि यह लाभ वही लोग पाने वाले हैं, जो अपना काम पूरी मेहनत से अच्छी परफॉर्मेंस के साथ कर रहे हैं. कंपनी आपकी योग्यता और कर्मठता को देखते हुए आपको कोई बड़ी ज़िम्मेदारी भी दे सकती है. सरकारी नौकरी करने वाले लोगों का स्थानांतरण भी हो सकता है. इस वर्ष आपको विदेश जाने का मौका मिल सकता है.  

आर्थिक दृष्टि से आने वाला समय आपके लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है. आप प्रापर्टी में भी निवेश कर सकते हैं, लेकिन थोड़ी सतर्कता बरतनी होगी नहीं तो कोर्ट कचहरी के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं और पैसा भी फंस सकता है. शेयर मार्केट में भी आप का प्रदर्शन अच्छा रह सकता है, इसलिए खरीद-फरोख्त में हाथ आजमा सकते हैं, लेकिन एक बात का ध्यान रखें कि साल के आखिरी दो महीने अर्थात 30 अक्टूबर के बाद नवंबर और दिसंबर में किसी भी प्रकार का कोई रिस्क न लें तो अच्छा रहेगा. 

जो युवा अभी तक अविवाहित हैं, उनके विवाह का प्रस्ताव आ सकता है, लेकिन इस प्रस्ताव के आते ही जल्दबाजी में हां करने की जरूरत नहीं है. परिवार के बारे में अच्छी तरह से पड़ताल करने के बाद हां कर सकते हैं.  

परिवार में यदि अभी तक कोई संतान नहीं है तो अब संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है, आंगन में किलकारियां गूंजने का समय आ गया है. जीवनसाथी के साथ छोटी - मोटी नोकझोंक चलती रहेगी लेकिन इसे लेकर न तो परेशान हों और न ही बहुत पैनिक हों, आपके संबंध मधुर बने रहेंगे. यदि आपने किसी तरह का  कर्ज ले रखा है तो उससे मुक्ति मिलेगी. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. 

अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखिए क्योंकि आपको बीपी के अलावा नसों की समस्या भी हो सकती है. वाहन चलाते समय भी सावधान रहना होगा.

सुबह उठते ही न करें ये काम, तेजी से होने लगेंगे गरीब 
Gemstone: किस्मत बदलने की ताकत रखते हैं ये 4 रत्न, धारण करते ही बरसने लगता है पैसा!  

 

Trending news