Rahu Ketu: 30 अक्टूबर से राहु-केतु देने आ रहे हैं गुड न्यूज, प्रमोशन के साथ मिलेगा सत्ता सुख
Advertisement
trendingNow11897398

Rahu Ketu: 30 अक्टूबर से राहु-केतु देने आ रहे हैं गुड न्यूज, प्रमोशन के साथ मिलेगा सत्ता सुख

Rahu ketu gochar 2023: सरकारी नौकरी और मीडिया अथवा सोशल मीडिया के क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों के लिए नवंबर और दिसंबर के महीने काफी अच्छे रहेंगे. इन लोगों की सभी इच्छाएं पूरी होंगी.

 

RAHU KETU GOCHAR

Rahu Ketu Gochar Effects: 30 अक्टूबर 2023 को राहु का मीन राशि में प्रवेश होगा और इसी के साथ उसी दिन केतु का कन्या राशि में. दोनों ग्रहों का यह राशि परिवर्तन धनु राशि वालों को कई दृष्टि से गुड न्यूज देने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों की किसी बड़े अधिकारी पद पर प्रोन्नति हो सकती है. राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय लोगों को सत्ता का सुख मिल सकता है. इस राशि के लोगों का मान सम्मान होगा और दूर-दूर तक यश-कीर्ति फैलेगी. 

सरकारी नौकरी और मीडिया अथवा सोशल मीडिया के क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों के लिए नवंबर और दिसंबर के महीने काफी अच्छे रहेंगे. इन लोगों की सभी इच्छाएं पूरी होंगी, आर्थिक मजबूती भी मिलेगी और किसी न किसी माध्यम से अपेक्षा से अधिक धन प्राप्त होगा. आपके रुके हुए सारे कार्य पूरे होने के साथ ही कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी ज़िम्मेदारी मिल सकती है.   

संपत्ति में निवेश करने के लिए उपयुक्त समय है. आपके निवेश की राशि में वृद्धि होगी. शेयर मार्केट से भी अधिक मुनाफा मिलने के संकेत आ रहे हैं. व्यापारियों के लिए नवंबर और दिसंबर के महीने लाभ देने वाले हैं, आप कारोबार का विस्तार कर सकेंगे.  

विद्यार्थियों को मनचाही सफलता मिलेगी. अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें सफलता मिलेगी. और जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए नए रिश्ते आएंगे, प्रेमी जोड़ों के लिए समय अच्छा रहने वाला है, संबंध आगे बढ़ेंगे. 

घर परिवार में माता पिता, भाई बहन या जीवनसाथी जो किन्हीं कारणों से अभी तक रूठे हुए थे वह अब आपसे प्रसन्न रहेंगे. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम संपन्न होंगे. आप किसी तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं. संतान का गलत संगत में पड़ने का भय भी है इसलिए उसके मामले में आपको थोड़ा सतर्क रहना होगा. आप किसी विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. पिता के लिए भी यह वर्ष अच्छा रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ बिगड़े संबंध में सुधार होगा.

सेहत के मामले में आने वाला समय सामान्य रहेगा , कोई बड़ी बीमारी नहीं दिख रही है आगे भी सब सही रहे इसके लिए आपको मौसम के अनुसार चलना चाहिए. 

चक्रव्यूह से भी खतरनाक थे महाभारत के ये 10 व्यूह
Yearly Horoscope: साल 2024 में ये 4 राशियां बनेंगी लकी, मिलेगा छप्परफाड़ पैसा; करियर में होगी तरक्की

 

Trending news