Rahu-Ketu Gochar 2023: 171 दिन तक इन 5 राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, राहु-केतु भर देंगे झोली
Advertisement

Rahu-Ketu Gochar 2023: 171 दिन तक इन 5 राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, राहु-केतु भर देंगे झोली

Rahu-Ketu Ka Rashi Parivartan 2023: शनि के अलावा दो और ग्रह ऐसे हैं, जिनका नाम सुनते ही इंसान के होश उड़ जाते हैं.राहु-केतु ज्योतिष में पापी ग्रह माने गए हैं. लेकिन हमेशा इनका बुरा ही असर पड़े, ऐसा नहीं है. ये शुभ फल भी देते हैं. जब ये शुभ होते हैं, तो इंसान की किस्मत पलटने में देर नहीं लगती. 

Rahu-Ketu Gochar 2023: 171 दिन तक इन 5 राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, राहु-केतु भर देंगे झोली

Rahu-Ketu Gochar List: ग्रहों का खेल कोई नहीं जानता. ज्योतिष गणना से उनके असर का अनुमान लगाया जाता है. जब ग्रह राशि बदलते या फिर अन्य ग्रह के साथ युति करते हैं तो उनका पॉजिटिव या नेगेटिव असर धरती और 12 राशियों पर पड़ता है. लेकिन शनि के अलावा दो और ग्रह ऐसे हैं, जिनका नाम सुनते ही इंसान के होश उड़ जाते हैं.राहु-केतु ज्योतिष में पापी ग्रह माने गए हैं. लेकिन हमेशा इनका बुरा ही असर पड़े, ऐसा नहीं है. ये शुभ फल भी देते हैं. जब ये शुभ होते हैं, तो इंसान की किस्मत पलटने में देर नहीं लगती. राहु-केतु हमेशा उल्टी चाल चलते हैं. लेकिन राहु-केतु के चाल बदलने से पहले कुछ राशियां ऐसी हैं, जिनका किस्मत पूरा साथ देगी. अब जानिए कि कौन सी राशियां 30 अक्टूबर तक मौज काटने वाली हैं.

वृष राशि

वृष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. उन्नति के योग बन रहे हैं. धन लाभ भी होने के आसार हैं. नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं. मेहनत करने वालों की किस्मत साथ देगी. एजुकेशन सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ रहेगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले धैर्य से काम लें तो कामयाबी कदम चूमेगी. इस अवधि में आपको धन संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी. मान-सम्मान में भी इजाफा होगा. वर्कप्लेस पर लोग आपकी तारीफों के पुल बांधेंगे. लाइफ पार्टनर के साथ वक्त बिताएं.

सिंह राशि

यह अवधि सिंह राशि वालों के लिए लॉटरी से कम नहीं है. शत्रु आपके सामने टिक नहीं पाएंगे. धन संबंध पक्ष मजबूत रहेगा. नाम-कीर्ति फैलेगी और पद में भी उन्नति हो सकती है. धार्मिक और मांगलिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं. हेल्थ को लेकर चल रही परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है.

कन्या राशि

इस राशि जातकों को नौकरी को लेकर गुड न्यूज मिल सकती है. इसके अलावा धन संबंधी परेशानियां आपके रास्ते से हट जाएंगी. इनकम बढ़ने के भी योग बन रहे हैं. इस अवधि में आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा. शादीशुदा जिंदगी में भी खुशियां आएंगी. एजुकेशन सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए यह वक्त शानदार है. आपको इन्वेस्टमेंट से फायदा मिलेगा. 

धनु राशि

धनु राशि वालों की इनकम में इजाफा होगा. उनको कार्यों में सफलता मिलेगी. वर्कप्लेस पर आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं. यात्राओं से फायदा होने के भी योग बन रहे हैं. आप जो भी काम करेंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news