Rahu Ketu Gochar: राहु-केतु कराएंगे इन लोगों की नौकरी में बदलाव, विदेश जाने का मिलेगा मौका
Advertisement
trendingNow11896682

Rahu Ketu Gochar: राहु-केतु कराएंगे इन लोगों की नौकरी में बदलाव, विदेश जाने का मिलेगा मौका

Rahu Ketu Transit 2023: इस राशि के व्यापारियों के लिए नवंबर और दिसंबर के महीने बहुत अच्छे रहने वाले हैं. जो लोग स्टॉक मार्केट में सक्रिय रहते हैं, वह सोच-विचार कर शेयर खरीद सकते हैं.

 

RAHU KETU GOCHAR

Rahu Ketu Transit October 2023: अंतरिक्ष में ग्रहों के होने वाले परिवर्तन सभी राशियों पर अच्छा या बुरा प्रभाव डालते हैं. अब राहु और केतु ग्रह अपनी राशियों बदलने वाले हैं. 30 अक्टूबर को राहु मीन राशि में गोचर करेगा और इसी दिन केतु का कन्या राशि में गोचर होगा. राहु और केतु के राशि परिवर्तन के फलस्वरूप तुला राशि के लोगों के सामने छोटी मोटी परेशानियां आ सकती हैं. नौकरी करने वाले जो लोग परिवर्तन करने के बारे में विचार कर रहे हैं, उनके लिए समय अनुकूल रहेगा. आपके विदेश जाने के आसार हैं. फोटोग्राफी, मॉडलिंग और सोशल मीडिया से जुड़े हुए लोगों को इस परिवर्तन से कुछ अधिक लाभ मिलेगा. आपकी कला आपको बहुत आगे तक लेकर जाएगी. 

व्यापारियों के लिए नवंबर और दिसंबर के महीने बहुत अच्छे रहने वाले हैं. जो लोग स्टॉक मार्केट में सक्रिय रहते हैं वह सोच विचार कर शेयर खरीद सकते हैं, इस समय खरीदे जाने वाले शेयर अच्छा मुनाफा देकर जाने वाले हैं. व्यवसाय में आप किसी के भी साथ साझेदारी कर उसे विस्तार दे सकने में सफल रहेंगे.   

करियर की दृष्टि से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले विद्यार्थी मन लगाकर मेहनत करते रहें, उन्हें मेहनत का परिणाम सफलता के रूप में मिलेगा. प्रेमी जोड़ो के बीच तकरार होने की आशंका है इसलिए रिश्ते की नजाकत देखते हुए समझदारी से कार्य करें. 

आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा, अपने पहनावे और लुक्स को लेकर सजग रहे तो किसी भी पार्टी में आप रौनक बिखेर देंगे. आपकी आमदनी अच्छी रहेगी और इसे आप संपत्ति खरीदने में खर्च कर सकते हैं. आपका हंसमुख स्वभाव आपको कार्यों में सफलता दिलाएगा. घर पर मांगलिक कार्य संपन्न होंगे, विवाह योग्य भाई  बहनों के लिए रिश्ता आएगा. जीवनशैली पर अधिक खर्चों से आपको तनाव भी हो सकता है.  

आपका स्वास्थ्य सामान्य ही रहेगा लेकिन यदि आपने खानपान रहन सहन में लापरवाही की तो फिर उसका असर सेहत पर ही पड़ेगा.

Trending news