Rahu Ketu: साल के आखिरी 2 महीने इन लोगों के लिए है बेहद खास, राहु-केतु दिलाएंगे नौकरी में प्रमोशन
Advertisement
trendingNow11892736

Rahu Ketu: साल के आखिरी 2 महीने इन लोगों के लिए है बेहद खास, राहु-केतु दिलाएंगे नौकरी में प्रमोशन

Rahu Ketu Transit 2023: कार्यस्थल पर इस राशि के लोगों को इस परिवर्तन के बाद यानी इस साल के अंतिम दो महीने नवंबर और दिसंबर में बहुत ही सौम्य होकर काम करना होगा तथा अहंकार को किनारे छोड़ देना होगा.

राहु-केतु गोचर

Rahu Ketu Rashi Parivartan: ग्रहों के परिवर्तन की श्रृंखला में 30 अक्टूबर 2023 को राहु अपनी राशि बदल कर मीन राशि में पहुंचेगा और जिस दिन राहु अपनी राशि का परिवर्तन करेगा उसी दिन केतु भी कन्या राशि में पहुंचेगा. इन दोनों ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर कर्क राशि के लोगों के करियर, कारोबार, पारिवारिक रिश्ते और सेहत आदि पर पड़ने वाला है. समझिए यह परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है.    

कार्यस्थल पर सिंह राशि के लोगों को इस परिवर्तन के बाद यानी इस साल के अंतिम दो महीने नवंबर और दिसंबर में बहुत ही सौम्य होकर काम करना होगा तथा अहंकार को किनारे छोड़ देना होगा. अहंकार पालने के चक्कर में आपका किसी सहकर्मी के साथ वाद-विवाद हो सकता है. आप किसी पर भी आंख मूंद कर विश्वास न करें और यदि आप किसी जिम्मेदारी वाली पोस्ट पर हैं तो किसी भी कागज पर सिग्नेचर करने के पहले उसे पढ़ अवश्य लें.  नौकरी में प्रमोशन के साथ ही ट्रांसफर भी हो सकता है. 

अगर आप किसी संपत्ति में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो अभी आपको कुछ समय तक प्रतीक्षा करनी चाहिए. अभी तक आप जो कार्य कर रहे हैं वही करते रहें और कुछ भी नया करने की जरुरत नहीं है. कारोबारियों को धन हानि की आशंका है, फिर भी व्यापारियों के लिए नवंबर तक का समय लाभ देने वाला रहेगा. 

लव लाइफ जीने वाले युवाओं की एक तरह से परीक्षा होने वाली है. उन्हें अपने रिश्ते को धैर्य के साथ आगे बढ़ाना होगा, साल के बचे हुए चार महीनों में उनके विवाह का प्रबल योग है. अविवाहित युवाओं के हाथ भी पीले हो सकते हैं.  

आपको अपनी संतान की एजुकेशन पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है उसकी  ज़िद्द चरम पर होगी और वह बुरी संगत का शिकार भी सकती है. लेकिन आप इन स्थितियों में धैर्य और प्यार से उसे समझाएंगे तो सब ठीक हो जाएगा. परिवार के सदस्यों में आपसी मतभेद उभर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बनेंगे और घर में मंगल कार्य होने से खुशियां आएंगी.  

स्वास्थ्य की दृष्टि से चार महीने सामान्य रहेंगे, आप बीपी, शुगर और बॉडी पेन जैसी छोटी मोटी बीमारियों से पीड़ित हो सकते हैं.

Trending news