Rahu Gochar 2023: इन लोगों के जीवन में भूचाल लाने आ रहा है राहु, 30 अक्टूबर से हो जाएं सतर्क
Advertisement
trendingNow11913121

Rahu Gochar 2023: इन लोगों के जीवन में भूचाल लाने आ रहा है राहु, 30 अक्टूबर से हो जाएं सतर्क

Rahu Gochar 2023 Effect: सेहत का ध्यान रखना होगा. शराब, सिगरेट का सेवन करने वाले इसे छोड़ दें अन्यथा असाध्य रोग हो सकते हैं. छोटी छोटी बातों पर क्रोधित न हों और स्थिति पर कंट्रोल करना सीखें.

 

RAHU GOCHAR

Rahu Gochar 2023 Date: ग्रहों के परिवर्तन में लगभग 1.5 वर्षों के बाद राहु मेष राशि को छोड़कर मीन राशि में 30 अक्टूबर 2023 को शाम 05 बजकर 44 मिनट पर प्रवेश करने जा रहा है. राहु के मीन राशि में प्रवेश करने से सभी राशियों पर अच्छा बुरा प्रभाव पड़ने वाला है. कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आने वाला मई 2025 तक का राहु का सफर. 

सेहत का ध्यान रखना होगा. शराब, सिगरेट का सेवन करने वाले इसे छोड़ दें अन्यथा असाध्य रोग हो सकते हैं. छोटी छोटी बातों पर क्रोधित न हों और स्थिति पर कंट्रोल करना सीखें.

राहु के परिवर्तन से कन्या राशि के लोगों को अपने भीतर कई तरह के बदलाव लाने होंगे. व्यक्तित्व को निखारने के लिए यदि कोई कोर्स करने का प्लान कर रहे है तो अब उस विचार विमर्श कर समय बिताने के बजाय उस पर अमल करने का प्रयास करना चाहिए. 

विद्यार्थी अपनी परीक्षाओं की तैयारी में जी जान से लग जाए, पढ़ाई के प्रति उनकी लापरवाही परीक्षा परिणाम को नकारात्मक स्थिति में भी ला सकती है. युवाओं का सामाजिक दायरा इस दौरान बढ़ने की संभावना है. जो लोग प्रेम प्रसंग में चल रहे हैं उन्हें अब इस रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ाना चाहिए, अर्थात वैवाहिक परिणय में बंधने का विचार बनाना चाहिए. समय अनुकूल रहेगा.

विवाहित लोगों को जीवनसाथी का ध्यान रखना चाहिए. क्योंकि राहु का मीन राशि में परिवर्तन जीवनसाथी को किसी प्रकार का इंफेक्शन दे सकता है. इस बीच ग्रह जीवनसाथी को थोड़ा सा निरंकुश बनाएंगे, वह धार्मिक चीजें मानने की बजाय अलग से अपना तर्क रखना शुरु कर देंगे. इससे दांपत्य जीवन प्रभावित होगा और उनके साथ बिना बात के बहस होने की आशंका है.

जो व्यापारी अपने बिजनेस पार्टनरशिप में कर रहे हैं उन्हें व्यापार करने वाले पार्टनर के साथ अपने संबंधों को मजबूती देने का प्रयास करना चाहिए. इस अन्तराल में बिजनेस पार्टनर के साथ संबंधों में तनाव पैदा हो सकता है.

Trending news