Rahu Gochar: राहु गोचर कर मचाएंगे इन लोगों के जीवन में हाहाकार, एक के बाद आएगी एक बाधा
Advertisement
trendingNow11927290

Rahu Gochar: राहु गोचर कर मचाएंगे इन लोगों के जीवन में हाहाकार, एक के बाद आएगी एक बाधा

Rahu Gochar 2023: राहु के मीन राशि में गोचर करने के साथ कर्क राशि के लोग पिता का सम्मान करें. सिंह वालों के जीवन साथी को सफलता मिलेगी. कन्या वालों का दांपत्य जीवन कुतर्कों से प्रभावित होगा.

RAHU GOCHAR

Rahu Planet: 30 अक्टूबर को राहु मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, राहु के मीन राशि में पहुंचते ही कर्क सिंह और कन्या राशि वालों के पारिवारिक समीकरण बदल जाएंगे, जानिए इन तीन राशियों के लिए कैसा रहेगा राहु का मीन राशि में प्रवेश.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को परेशान नहीं होना चाहिए, क्योंकि राहु भाग्य का सपोर्ट करेंगे. एक बात हमेशा ध्यान रखनी चाहिए कि मेहनत कभी भी बेकार नहीं जाती है. आपको अपने पिता के साथ वक्त बिताना चाहिए और उनके सानिध्य में रहने से आप खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे. परिवार में पिताजी का सम्मान करें, क्योंकि उनसे आपके संबंध बिगड़ने की संभावना दिख रही है. लंबी यात्राओं के योग बनेंगे. आपको दादा जी की सेहत का भी ध्यान रखना होगा. उनकी सेहत में भी गिरावट आ सकती है.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को कई तरह की बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी को आर्थिक लाभ मिलने की संभावना बनती दिख रही है. करियर के क्षेत्र में यदि जीवनसाथी एक्टिव हैं तो अब सफलता मिलने की पूरी संभावना है. अपने दिमाग को सक्रिय रखें और किसी के बहकावे में आने से बचें. यदि समस्याएं कुछ अधिक चल रही हैं तो किसी भी रविवार के दिन रुद्राभिषेक संपन्न कराएं.

कन्या राशि

कन्या राशि के शादीशुदा लोगों को मई 2025 तक जीवन साथी का विशेष ध्यान रखना चाहिए. क्योंकि राहु का मीन राशि में परिवर्तन जीवन साथी को किसी प्रकार का इंफेक्शन दे सकता है. इस बीच ग्रह जीवनसाथी को थोड़ा सा निरंकुश बनाने का कार्य भी करेंगे, वह धार्मिक चीजें मानने की बजाय अलग से अपना तर्क रखना शुरु कर देंगे. इस तरह के तर्कों से दांपत्य जीवन प्रभावित होगा और उनके साथ बिना बात के बहस होने की आशंका है.

Trending news