Rahu Transit 2023: राहु करेंगे इन राशि वालों को मालामाल, गोचर कर संवारेंगे तकदीर
Advertisement

Rahu Transit 2023: राहु करेंगे इन राशि वालों को मालामाल, गोचर कर संवारेंगे तकदीर

Rahu Gochar Effect: राहु को उपछाया ग्रह माना गया है. वैसे तो उनको पापी ग्रह भी कहा जाता है, लेकिन वह हमेशा लोगों के लिए अशुभ नहीं रहते हैं. कुछ राशियां ऐसी होती हैं, जिनको वह शुभ परिणाम प्रदान करते हैं. 

राहु गोचर

Rahu Gochar 2023: साल 2023 में कई बड़े ग्रह गोचर कर चुके हैं और आने वाले समय में भी कई ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे. आने वाले महीनों में राहु भी राशि बदलने वाले हैं. वह करीब 18 महीनों के बाद राशि परिवर्तन करेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु इस साल 30 अक्तूबर दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर मेष राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे. राहु को अशुभ और पापी ग्रह माना जाता है. वह अगर किसी के कुंडली में अशुभ स्थिति में होते हैं तो जातकों को कई तरह के परेशानियों का सामना करना पड़ता है. हालांकि, शुभ स्थिति में होने पर उनके असर से लोगों की चांदी भी हो जाती है. ऐसे में आइए जानते हैं कि राहु गोचर से किन राशि वालों को फायदा पहुंचेगा. 

मेष 

राहु का मेष राशि से मीन में गोचर इस राशि वालों के लिए बेहद लाभप्रद रहने वाला है. इस दौरान शुभ समाचार और फलों की प्राप्ति होगी. आय के नये स्रोत बनने से जबरदस्त धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

कर्क 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राहु का यह गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए सुखद परिणाम लेकर आएगा. लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. कारोबारी जबरदस्त मुनाफा कमाएंगे. इस दौरान पिछले कई समय से अटका हुआ कार्य भी पूरा होगा.

मीन 

राहु मेष राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में यह परिवर्तन मीन राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा. करियर में तरक्की के योग बनेंगे. परिवार और कार्यस्थल से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news