Rahu Gochar: 30 अक्टूबर से होगी इस राशि वालों की बढ़िया शुरुआत, राहु दिलाएंगे नौकरी-करियर में तरक्की
Advertisement
trendingNow11913470

Rahu Gochar: 30 अक्टूबर से होगी इस राशि वालों की बढ़िया शुरुआत, राहु दिलाएंगे नौकरी-करियर में तरक्की

Rahu Gochar 2023: इस दौरान आपको अपने काम में स्वयं को कुछ अधिक ही लगाना होगा, अर्थात मेहनत को बढ़ाना होगा, क्योंकि आपका परिश्रम ही आपको उन्नति के मार्ग पर ले जाएगा.

 

राहु गोचर

Rahu Transit 2023: आने वाली 30 अक्टूबर को राहु का मीन राशि में गोचर होगा, जहां पर वह करीब करीब डेढ़ साल तक रहेंगे. राहु ग्रह के मीन राशि में रहने का प्रभाव सभी राशियों पर रहेगा. जहां तक तुला राशि के लोगों की बात है, यहां से आपके लिए अच्छी शुरुआत होगी. इस बीच आपको अपने काम में स्वयं को कुछ अधिक ही लगाना होगा, अर्थात मेहनत को बढ़ाना होगा, क्योंकि आपका परिश्रम ही आपको उन्नति के मार्ग पर ले जाएगा. जो लोग कहीं पर नौकरी कर रहे हैं उन लोगों को अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे तो वहीं खेलकूद से संबंधित जिन लोगों का करियर है उन लोगों को भी अच्छा फल प्राप्त होंगे. 

इस समय आपको अनावश्यक रूप से न तो किसी से विवाद करना चाहिए और न ही किसी से मनमुटाव या मतभेद करना चाहिए. आपको इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि शत्रुओं की संख्या में किसी भी कीमत पर वृद्धि न होने पाए. 

कारोबारियों को कहीं से भी कर्ज लेने से बचना चाहिए. यदि बिना लोन लिए काम नहीं चल रहा हो और लोन लेना बहुत ज्यादा जरूरी हो तो लोन लेने से पहले अदायगी की योजना बना लेनी चाहिए जिससे भविष्य में कोई दिक्कत न हो.

जो युवा सरकारी नौकरी पाने की तैयारी कर रहे हैं उन्हें बहुत अधिक मेहनत के बाद ही सफलता हासिल होगी इसलिए ऐसा लक्ष्य बनाने वाले मेहनत से पीछे न हटें. मेडिकल प्रोफेशन में जाने की तैयारी करने वाले लोगों को राहु सफलता प्रदान करेंगे.

राहु का राशि परिवर्तन सफलता के साथ चुनौतियां भी देगा इसलिए मानसिक स्थिति को बैलेंस करके रखें. किसी बीमार व्यक्ति की मदद करने का अवसर मिले तो उसे हाथ से जाने न दें. आप अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे और कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में सफलता प्राप्त होगी. 

सेहत का खास ध्यान रखना चाहिए, आपकी लापरवाही आपके लिए ही परेशानी का कारण बन सकती है.

Trending news