Rahu Planet: 2 हफ्ते में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्मत, राहु कृपा से सम्मान-धन व मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11918256

Rahu Planet: 2 हफ्ते में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्मत, राहु कृपा से सम्मान-धन व मिलेगी सफलता

Rahu Transit 2023: प्रतिभा में इजाफा होने के प्रतिफल में आपको मान-सम्मान के रूप प्राप्त होगा. आर्थिक पुरस्कार भी पा सकते हैं. राहु का परिवर्तन उत्तम सफलता प्रदान कराएगा.

 

RAHU GOCHAR

Rahu Gochar 2023 Effect: 30 अक्टूबर को मीन राशि में पहुंच कर राहु मकर राशि वालों को पराक्रम देने का कार्य करेगा. इस परिवर्तन के बाद मकर राशि वाले साहसिक कदम उठाने में पीछे नहीं रहेंगे. अभिनय, नृत्य, नाटक या संगीत उद्योग से जुड़े हुए लोगों को अच्छी सफलता हासिल होगी. खेलकूद की साहसिक गतिविधियों में शामिल हो सकेंगे और खिलाड़ियों को अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए बल का उपयोग करना होगा. यदि आप कोई खिलाड़ी हैं तो इस दौरान आपकी प्रतिभा में बढ़ोत्तरी होगी. प्रतिभा में इजाफा होने के प्रतिफल में आपको मान-सम्मान के रूप प्राप्त होगा. आर्थिक पुरस्कार भी पा सकते हैं. राहु का परिवर्तन उत्तम सफलता प्रदान कराएगा और नौकरी करने वाले के कार्यक्षेत्र में भी आपकी स्थिति को मजबूत बनाने का कार्य करेगा. 

जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद होने की संभावना दिख रही है, ऐसे में आपको विवाद न करने की कोशिश करनी चाहिए. पड़ोसियों के साथ संबंध तनावपूर्ण रहेंगे, उनके साथ अच्छे संबंध बनाने के लिए प्रयास करने की आवश्यकता होगी. भाइयों के साथ भी तीखे संबंध हो सकते हैं. दोस्तों के साथ भी आपके संबंध तनावपूर्ण हो सकते हैं इसलिए आपको किसी से भी विवाद की स्थिति को बचाना चाहिए. छोटी यात्राओं के योग बनेंगे जिसके लिए आपको तैयार रहना चाहिए. आपको प्रतिष्ठा मिलेगी और शत्रु पर विजय प्राप्त होगी. 

स्वास्थ्य सामान्यतः अच्छा रहेगा. आपको हाथों से संबंधित किसी तरह की समस्या हो सकती है. गर्दन या गले में भी तकलीफ होने की संभावना है. 

अभी तक आप सामान्य तरीके से कारोबार कर रहे थे किंतु अब आप व्यापार में जोखिम लेकर आगे बढ़ना पसंद करेंगे और इससे आपको सफलता भी मिलेगी. जोखिम लेने से आपकी आर्थिक स्थिति और भी बढ़िया हो सकेगी. जो लोग पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं उन्हें अपने साझीदार के साथ बहुत से प्यार से रहना चाहिए क्योंकि विवाद होने की आशंका है.

Daily Horoscope: आज इन राशियों पर बरसेगी बजरंग बली की कृपा, पढ़ें सभी अपना दैनिक राशिफल
Signature: ऐसे हस्ताक्षर करने वालों का होता है दयालु स्वभाव, समाज में पाते हैं ऊंचा मुकाम

 

Trending news