Rahu Gochar 2023: राहु गोचर से होगा इन लोगों का भाग्य उदय, ताबड़तोड़ सफलता और पैसों से भर जाएगी झोली
Advertisement

Rahu Gochar 2023: राहु गोचर से होगा इन लोगों का भाग्य उदय, ताबड़तोड़ सफलता और पैसों से भर जाएगी झोली

Rahu Gochar Effect: ज्योतिष शास्त्र में राहु को छाया ग्रह की संज्ञा दी गई है. राहु जब भी राशि परिवर्तन करते हैं तो कई लोगों के जीवन पर इसका असर होता है. राहु साल 2023 में भी गोचर करने वाले हैं.

राहु गोचर

Rahu Transit 2023: राहु ग्रह को ज्योतिष शास्त्र में उपछाया ग्रह माना गया है. वह जब भी गोचर यानी कि राशि परिवर्तन करते हैं तो सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव पड़ता है. कुछ राशि के जातकों के लिए यह समय शुभ तो कुछ के लिए अशुभ फल प्रदान करने वाला होता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राहु 30 अक्टूबर दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर मेष से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे. ऐसे में आइए जानते हैं कि किन राशि वालों को इसका फायदा होगा.

मेष 

राहु का मेष राशि से मीन में गोचर इस राशि वालों के लिए बेहद लाभप्रद रहने वाला है. इस दौरान शुभ समाचार और फलों की प्राप्ति होगी. आय के नये स्रोत बनने से जबरदस्त धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

कर्क 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राहु का यह गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए सुखद परिणाम लेकर आएगा. लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. कारोबारी जबरदस्त मुनाफा कमाएंगे. इस दौरान पिछले कई समय से अटका हुआ कार्य भी पूरा होगा.

मीन 

राहु मेष राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में यह परिवर्तन मीन राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा. करियर में तरक्की के योग बनेंगे. परिवार और कार्यस्थल से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news