Planet Transits in 2022: इन राशि वालों के लिए शानदार हैं अगले 4 महीने, जमकर बरसेगा पैसा, मिलेगी खूब सफलता
topStories1hindi1354943

Planet Transits in 2022: इन राशि वालों के लिए शानदार हैं अगले 4 महीने, जमकर बरसेगा पैसा, मिलेगी खूब सफलता

Grah Gochar 2022: साल 2022 के अगले 4 महीनों में ऐसी ग्रह स्थितियां रहने वाली हैं जो कुछ राशि वालों के करियर और आर्थिक स्थिति के लिए बहुत शुभ रहेंगी. इस दौरान सूर्य, मंगल, बुध, शुक्र और शनि की स्थिति में अहम परिवर्तन होंगे. 

Planet Transits in 2022: इन राशि वालों के लिए शानदार हैं अगले 4 महीने, जमकर बरसेगा पैसा, मिलेगी खूब सफलता

Grah Gochar in 2022: ज्‍योतिष शास्‍त्र में हर ग्रह की चाल में परिवर्तन और गोचर का समय तय है. जब भी ये ग्रह गोचर करते हैं या वक्री चाल चलते हैं, उसका बड़ा असर सभी राशि वालों पर होता है. साल 2022 का 8 महीने से ज्‍यादा समय गुजर चुका है और बचे हुए साढ़े 3 महीने में अहम ग्रह गोचर होंगे. इस दौरान सूर्य, बुध, शुक्र और मंगल ग्रह राशि बदलेंगे. वहीं शनि ग्रह मार्गी होंगे. इसका बेहद शुभ असर कुछ राशि वालों पर पड़ेगा. इन जातकों को खूब पैसा और सफलता मिलेगा. 

4 राशि वालों के लिए शुभ है दिसंबर 2022 तक का समय 

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए सितंबर महीने के बाकी दिन और उसके बाद अक्‍टूबर, नवंबर, दिसंबर तक का समय बहुत शानदार रहेगा. उनका प्रमोशन हो सकता है. आय बढ़ेगी. कोई उपलब्धि आपका दिल खुश कर देगी. 

वृश्चिक- साल 2022 का बचा हुआ समय वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इन राशि वालों के लिए सूर्य और शुक्र का गोचर बहुत शुभ फल देगा. पैसे कमाने के नए रास्‍ते बनेंगे. इनकम बढ़ेगी. कारोबारी अपना कारोबार फैलाने और ज्‍यादा मुनाफा कमाने में सफल रहेंगे. विदेश से लाभ होगा. 

धनु- धनु राशि वालों के लिए शुक्र और सूर्य का गोचर शुभ फल देगा. ये ग्रह उन्‍हें करियर में बड़ी सफलता दिलाएंगे. व्‍यापार में खूब लाभ होगा. नौकरी में पदोन्‍नति मिलेगी और सैलरी बढ़ेगी. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. घर, गाड़ी खरीदने के प्रबल योग हैं.  

मीन- मीन राशि वालों के लिए मंगल और बुध ग्रह का राशि परिवर्तन लाभ देगा. इसके अलावा स्‍वराशि मीन में वक्री गुरु भी शुभ साबित होंगे. इन जातकों को कामकाज में लाभ होगा. करियर और व्‍यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. फंसा हुआ पैसा मिलेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. अब तक चली आ रही समस्‍याओं से राहत मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news