ग्रह राशि परितवर्तन 2022: शुरू हुए इन 3 राशि वालों के सुनहरे दिन, सूर्य-शनि-बुध देंगे बैक-टू-बैक सफलता!
Advertisement

ग्रह राशि परितवर्तन 2022: शुरू हुए इन 3 राशि वालों के सुनहरे दिन, सूर्य-शनि-बुध देंगे बैक-टू-बैक सफलता!

Mercury Transit 2022: आज बुध ग्रह अपनी ही राशि कन्‍या में प्रवेश कर गए हैं. बुध के अलावा सूर्य और शनि जैसे अहम ग्रह भी इस समय में अपनी ही राशि में हैं. इसका 3 राशियों पर सकारात्‍मक असर होगा.

फाइल फोटो

Budh Gochar 2022, Surya Gochar 2022, Shani Gochar 2022 Effect: आज बुध ग्रह गोचर करके अपनी ही राशि कन्‍या में प्रवेश कर गए हैं, वे 26 अक्‍टूबर 2022 तक कन्‍या राशि में ही रहेंगे. इससे 4 दिन पहले ही ग्रहों के राजा सूर्य ने राशि परिवर्तन करके स्‍वराशि सिंह में प्रवेश किया था. इसके अलावा न्‍याय के देवता शनि भी इस समय स्‍वराशि मकर में मौजूद हैं. इस तरह 3 अहम ग्रहों का अपनी ही राशियों में होना एक दुर्लभ ग्रह स्थिति बना रहा है. ज्‍योतिष के अनुसार सूर्य, बुध और शनि का एक साथ अपनी ही राशियों में होना विशेष है और इसका कुछ राशियों पर बेहद सकारात्‍मक असर पड़ेगा. 

बुध-सूर्य-शनि चमकाएंगे किस्‍मत 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए यह ग्रह स्थितियां बेहद शुभ हैं. उन्‍हें सूर्य के सिंह राशि में रहने के दौरान करियर और व्‍यापार में अच्‍छी सफलता मिलेगी. उनका पराक्रम और आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा. राजनीति में सक्रिय लोगों को बड़ी सफलता मिलेगी. पद-सम्‍मान मिलेगा. धन लाभ होगा. हालांकि सेहत नासाज रह सकती है. 

कर्क राशि: सूर्य, शनि और बुध की स्थिति कर्क राशि के जातकों को धन लाभ कराएगी. नौकरी करने वालों की सैलरी बढ़ सकती है. कारोबारियों को लाभ होगा. प्रमोशन मिल सकता है. कोर्ट में फंसे मामले निपटेंगे. निवेश और बचत करने के लिए अच्‍छा समय है. 

तुला राशि: सूर्य, बुध और शनि की मौजूदा स्थिति तुला राशि वालों के लिए शुभ फलदायी है. उन्‍हें हर काम में किस्‍मत का साथ मिलेगा. विदेश यात्रा की योजना बनेगी. जिन लोगों का काम विदेश से जुड़ा है, उन्‍हें लाभ होगा. नौकरी करने वाले जातकों को नई नौकरी का प्रस्‍ताव मिल सकता है. व्‍यापारियों की बड़ी डील फाइनल हो सकती है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news