Advertisement
photoDetails1hindi

Yearly Horoscope: साल 2023 में इन 5 राशियों पर जबरदस्त मेहरबान रहेंगे ग्रह, खूब होगी धन की बरसात

Yearly Horoscope 2023: साल 2022 का आखिरी महीना दिसंबर चल रहा है. महज कुछ दिन में नये साल का आगाज होगा. ऐसे में कई राशि वालों के लिए नया साल शुभ समाचार भी लेकर आएगा तो वहीं कुछ को चुनौतियों का भी सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में आज उन पांच राशि वालों के बारे में बताएंगे, जिनके लिए नया साल काफी बेहतरीन रहने वाला है.

Aries

1/5
Aries

साल 2023 मेष राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहेगा. इस साल मेष राशि के नौकरीपेशा वालों को नौकरी में प्रमोशन के अवसर प्राप्त होंगे, साथ ही कारोबारियों को भी खूब मुनाफा होगा. सभी रुके हुए काम पूरे होंगे. वहीं, अविवाहित लोग भी इस साल वैवाहिक गठबंधन में बंध सकते हैं. 

Leo sun sign

2/5
Leo sun sign

सिंह राशि के जातकों को नये साल में भाग्य का खूब साथ मिलेगा. जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी. यह साल इस राशि के जातकों के लिए नौकरी और बिजनेस के लिहाज से बहुत ही शुभ रहने वाला है. नये साल में कई सारे प्रोजेक्ट मिलेंगे. 

sagittarius

3/5
sagittarius

नये साल में धनु राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होगी. इस राशि के लोगों को खूब धन लाभ होगा. व्यापारियों के लिए कारोबार में मुनाफे की स्थिति बनेगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कोई शुभ समाचार से मन प्रसन्न रहेगा. 

Capricorn

4/5
Capricorn

नया साल मकर राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आएगा. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. घर में समय-समय पर खुशियों भरे समाचार मिलते रहेंगे. खासकर प्रेम संबंधों में इस साल बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. 

Aquarius

5/5
Aquarius

कुंभ राशि वालों के लिए साल 2023 आर्थिक दृष्टि से काफी बेहतरीन रहने वाला है. आय में वृद्धि होगी, जिससे आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. धन की कमी के कारण कोई कारोबार शुरू नहीं कर पा रहे थे तो नये साल में यह इच्छा पूरी होगी. (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़