Advertisement
photoDetails1hindi

Surya-Shani Yuti 2023: सूर्य-शनि कराने वाले हैं इन 6 राशियों की मौज, कभी ना भूलने वाले कटेंगे अगले 30 दिन

Surya Shani Yuti: 6 मार्च यानी आज से 30 दिन बाद शनि देव उदित होंगे. शनि देव अभी कुंभ राशि में अस्त हैं. 13 फरवरी को भगवान सूर्य मकर राशि से कुंभ राशि में चले जाएंगे, जिससे पिता और पुत्र की युति बनेगी. इस अवधि में अस्त शनि देव की ऊर्जा में कमी आएगी जबकि सूर्य भगवान की ऊर्जा ज्यादा रहेगी. अगले 30 दिन सभी राशियों के लिए बेहद अहम रहने वाले हैं. लेकिन कुछ राशियों को खास लाभ मिलेगा. आइए आपको बताते हैं.

1/6

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए अगले 30 दिन सेहत के लिहाज से बेहद जरूरी हैं. उनको ब्लड प्रेशर, जोड़ों व नसों से संबंधित बीमारियों से राहत मिलेगी. पेट से जुड़ी समस्याएं भी नहीं सताएंगी. अगर विदेश से जुड़े कोई काम फंसे थे या वीजा-पासपोर्ट में दिक्कत आ रही थी तो वह भी दूर हो जाएगी.

2/6

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ रिश्ते सुधरते जाएंगे. लव लाइफ में भी सुधार आएगा. साथ ही पार्टनर के साथ भी रिश्ते मजबूत होंगे. आर्थिक परेशानियां भी दूर होंगी. संचार और संवाद में भी सुधार होगा. आपकी माता की सेहत और बेहतर होगी. 

 

3/6

मिथुन राशि: जितनी भी तकलीफें या दुख-दर्द आप झेल रहे थे, उनसे 30 दिन के लिए निजात मिलने वाली हैं. परिवार में सुख-समृद्धि आएगी और गुड न्यूज भी मिलेगी. शत्रु आपको परेशान नहीं कर पाएंगे. कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. अगर वर्कप्लेस पर लोगों से मन-मुटाव चल रहा है तो उनसे संबंध सुधर जाएंगे. 

4/6

तुला राशि: यह अवधि आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगी. इस दौरान जो निवेश करेंगे, उससे आपको लंबी अवधि में लाभ मिलेगा. अगर कोर्ट-कचहरी में केस चल रहा है तो वह भी आपके पक्ष में रहेगा. लंबे वक्त से चले आ रहे वाद-विवाद भी खत्म हो जाएंगे. निवेश के लिए वक्त बहुत शुभ है.

5/6

वृश्चिक राशि: फिलहाल वृश्चिक राशि वाले ढैय्या की चपेट में हैं. ढैय्या के कारण जो भी परेशानी आप झेल रहे हैं, उनसे अगले एक महीने के लिए आपको छुटकारा मिल जाएगा. चाहे बड़ा हो या छोटा, कोई भी बिजनेस आपको फायदा देगा. पिता और मामा से आपको सहयोग मिल सकता है. पिता आर्थिक रूप से आपकी मदद कर सकते हैं. 

6/6

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों का अगर कोई सरकारी काम अटका हुआ है तो वह पूरा हो जाएगा. जो लोग बिल्डर, जिम, स्टील या लोहे के कारोबार से जुड़े हैं, उनको अगले 30 दिन फायदा होगा. आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा. दो बातों का खास ख्याल रखना है. पहला ये कि हर शनिवार को शनि मंदिर जाना है और काले रंग के कपड़े पहनने से बचना है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़