Advertisement
trendingPhotos1925607
photoDetails1hindi

Zodiac Sign: इन 3 क्रूर ग्रहों के मिलन से शुरू हुआ इन राशि वालों का बुरा समय, कदम-कदम पर रहना होगा सतर्क!

Surya Gochar In Libra: क्रूर त्रिग्रही योग की वजह से आने वाले दिनों में पांच राशि पर इसका मिला जुला असर पड़ने वाला है. जिसकी वजह से इन राशि के लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

 

त्रिग्रही योग

1/6
त्रिग्रही योग

पहले से ही तुला राशि में सूर्य गोचर कर चुके हैं. वहीं, तुला में पहले से ही मंगल और केतु के विराजमान होने से तीनों ग्रहों का एक ही राशि में प्रवेश करने से त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन तीनों ही ग्रहों को सबसे क्रूर ग्रहों में से एक माना जाता है. बता दें वैदिक ज्योतिष शास्त्र में इसे बहुत अशुभ योग माना गया है. जानें इस दौरान किन राशि के जातकों को खासतौर से सावधान रहने की जरूरत है. राशियों पर कैसा होगा असर जानें. 

 

मेष राशि

2/6
मेष राशि

नौकरी पेशा लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. साथ ही इन लोगों को किसी भी विवाद में पड़ने की कोई भी आवश्कता नहीं है. इन लोगों का परिजनों से किसी भी बात को लेकर विवाद हो सकता है, जिसकी वजह से यह मानसिक परेशानी का सामना कर सकते हैं. इन लोगों को इस दौरान धन का लेन देन नहीं करना चाहिए वरना यह किसी बड़ी परेशानी में पड़ सकते हैं. वहीं छात्रों को पढ़ने में मन नहीं लगेगा. व्यापारी निवेश करने से बचें.

वृषभ राशि

3/6
वृषभ राशि

इन लोगों को किसी भी प्रकार के विवाद से दूर रहने की जरूरत है वरना कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. वैवाहिक जीवन में पार्टनर के साथ बहस ना करें, इससे माहौल खराब हो सकता है. घर के किसी सदस्य की सेहत को लेकर भागदौड़ करना पड़ सकता है. धन हानि का योग है इसलिए नए व्यापार की शुरूआत ना करें.

कन्या राशि

4/6
कन्या राशि

नौकरी पेशा के लोग सचेत रहे वरना ऑफिस में किसी से बहस हो सकती है. इस अवधि में जो भी काम करेंगे उसका परिणाम देर से मिलेगा. व्यापारी यात्रा करने से बचे वरना चोरी होने का डर है. इस अवधि में अपनी सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है.

वृश्चिक राशि

5/6
वृश्चिक राशि

अपनी वाणी पर लगाम लगा कर रखें, वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. कानूनी केस में हार का सामना करना पड़ सकता है. परिवार और बच्चों के व्यवहार के वजह से परेशान रह सकते हैं.

मकर राशि

6/6
मकर राशि

इन लोगों को अपने खानपान पर ध्यान देने की आवश्यकता है. इन लोगों को ऐसा कोई भी काम नहीं करना है जिसकी वजह से इनकी छवि को कोई परेशानी हो. जरूरी कार्य कटक सकते हैं. साथ ही वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़