Advertisement
photoDetails1hindi

Shani Nakshatra Gochar: 'शनि-राहु' का ये संयोग है बेहद खतरनाक, अगले 7 माह पड़ सकते हैं लेने के देने

Saturn Transit 2023: शनि का ग्रह गोचर ही नहीं नक्षत्र गोचर भी सभी 12 राशियों के जीवन पर प्रभाव डालता है. शनि राहु के नक्षत्र शतभिषा में प्रवेश कर चुके हैं और 17 अक्टूबर तक इसी में रहने वाले हैं. ऐसे में कुछ राशि वालों को खास सावधान रहने की जरूरत है. जानें

 

मीन राशि

1/5
मीन राशि

इस राशि वालों के लिए भी शनि का शतभिषा नक्षत्र में गोचर अनुकूल नहीं रहेगा. मीन राशि पर इस समय साढ़ेसाती पहले चरण में चल रही है. ऐसे में अक्टूबर तक स्वास्थय संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक मामलों में ये अवधि खर्चीली रहेगी. कई गैर जरूरी खर्च घर का बजट बिगाड़ सकते हैं. जीवनसाथी के साथ संबंधों में खटास आएगी. सामान का खास ध्यान रखना होगा.

 

कुंभ राशि

2/5
कुंभ राशि

बता दें कि शनि इस राशि के पहले चरण में गोचर करेंगे. ऐसे में आप लोगों के लिए अक्टूबर तक का समय काफी उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. कई बार इस तरह की स्थिति आएगी कि आप निर्णय ले पाने में सक्षम नहीं होंगे. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. दवाई और रोगों में खूब पैसा खर्च होगा. जीवनसाथी के साथ कहासुनी और विवाद हो सकता है, जिसका प्रभाव आपके जीवन पर दिखेगा. बनते काम बाधित होंगे.

 

वृश्चिक राशि

3/5
वृश्चिक राशि

इस अवधि में इन राशि के जातकों को जमीन-जायदा संबंधित किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. अगर रक्त संबंधी कोई परेशानी है, तो समय-समय पर उसकी जांच करवाते रहें. गलत तरीके से धन कमाने वाले लोग इस दौरान सावधानी बरतें, कोई भी मामला उजागर हो सकता है. रिश्तों में तालमेल बनाकर रखें और विवादों से खुद को दूर रखें.

 

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

शनि का नक्षत्र गोचर इस राशि के जातकों के जीवन पर भी बुरा प्रभाव डालेगा. इस दौरान आर्थिक समस्याओं से गुजरना पड़ेगा. आर्थिक मामलों में कोई भी फैसला सावधानी के साथ लें वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. कारोबार में ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. मकान या जमीन लेने की सोच रहे हैं, तो सफलता मिल सकती है.

 

कर्क राशि

5/5
कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि वालों के लिए शतभिषा नक्षत्र में शनि का गोचर कई कष्ट देने वाला है. बता दें कि अभी इन राशि वालों पर लघु कल्याणी ढैय्या चल रही है. ऐसे में शनि का प्रभाव इन राशियों पर दिखना शुरू होगा. सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा.  आर्थिक स्थिति पर असर देखने को मिलेगा. इस वजह से मानसिक तनाव और परेशानी भी देखने को मिल सकता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़