Advertisement
trendingPhotos1602614
photoDetails1hindi

Shani Gochar 2023: शनि का इस नक्षत्र में प्रवेश से निकलेगी इन राशि वालों की लॉटरी, पूरे 7 माह जमकर काटेंगे चांदी

Saturn Nakshtra Transit 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार शनि शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं. शनि के नक्षत्र में गोचर करने से इसका लाभ कई राशियों वालों को भी मिलने वाला है और 7 माह तक इसी नक्षत्र में रहने वाले हैं. बता दें कि 15 मार्च को शनि शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. इसके स्वामी राहु हैं और दोनों के बीच मित्रता का भाव है. ऐसे में इन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है.

 

धनु राशि

1/5
धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि वालों के लिए भी शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करना शुभ फल प्रदान करेगा. लंबे समय से नौकरी आदि की रुकी हुई समस्याओं से जल्द निजात मिलेगी. पदोन्नति मिलने की भी संभावना है. कारोबार में भी सफलता मिलने की पूरी संभावना है.

 

तुला राशि

2/5
तुला राशि

शनि का नक्षत्र गोचर इस राशि के जातकों के लिए भी शुभफलदायी रहने वाला है. इन राशि वालों के जीवन में खुशियां आने वाली हैं. नौकरी पेशा लोगों के लिए भी ये समय अच्छा बताया जा रहा है. व्यापारियों को भी लाभ मिलेगा. परिवार के साथ ये लोग अच्छा समय व्यतीत कर पाएंगे.

 

सिंह राशि

3/5
सिंह राशि

अगर आप नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो 15 मार्च के बाद आपकी ये मेहनत रंग ला सकती है. शनि का नक्षत्र गोचर इस राशि के जातकों के लिए शुभ फल लाने वाला है. शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने से लंबे समय से रुके हुए कामों को गति मिलेगी. कार्य सुचारु रुप से शुरू होंगे.

 

मिथुन राशि

4/5
मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए भी ये समय अनुकूल है. इस दौरान शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने से लाभ होगा. अगर नए काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. शुभ फलों की प्राप्ति होगी. शनि की ढैय्या से भी राहत मिलेगी. आय के नए स्तोत्र खुलेंगे. वहीं, हर क्षेत्र में सफला हासिल करेंगे.

 

मेष राशि

5/5
मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश इस राशि के जातकों के जीवन पर विशेष प्रभाव डालेगा. इस दौरान मेष राशि के जातकों को निवेश करने से लाभ होगा. वहीं, अगर नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. इस अवधि में नौकरीपेशा लोगों को भी पदोन्नति या फिर इंक्रीमेंट मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में मजबूती होगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़