Advertisement
trendingPhotos1303382
photoDetails1hindi

Name Astrology: इन लोगों का अचानक चमकता है भाग्‍य, रातों-रात मिलती है शोहरत-पैसा! नाम से करें चेक

Lucky People by Name Astrology: ज्‍योतिष की नेम एस्‍ट्रोलॉजी शाखा भविष्‍य के बारे में कई अहम बातें बताती है. नेम एस्‍ट्रोलॉजी की मदद से केवल नाम के पहले अक्षर से ही व्‍यक्ति की पर्सनालिटी और भविष्‍य के बारे में कई बातें जानी जा सकती हैं. आज हम नेम एस्‍ट्रोलॉजी के जरिए ऐसे लोगों के बारे में जानते हैं जिनकी किस्‍मत अचानक चमकती है और उन्‍हें रातों-रात शोहरत मिल जाती है.

1/5

जिन लोगों का नाम 'A' अक्षर से शुरू होता है, आमतौर पर इनका भाग्‍योदय 25 साल की उम्र के बाद होता है और वे रातों-रात मशहूर हो जाते हैं. ये लोग खासे मेहनती होते हैं और जीवन में ऊंचा मुकाम पाते हैं.

2/5

जिन लोगों का नाम 'C' अक्षर से शुरू होता है वे हर परेशानी से लड़कर आगे बढ़ते हैं और अपना लक्ष्‍य हासिल करते हैं. ये हिम्‍मत नहीं हारते हैं और ये इनकी सबसे बड़ी खूबी होती है. उन्‍हें अचानक सफलता मिलती है. 

3/5

जिन लोगों का नाम 'H' अक्षर से शुरू होता है, वे बहुत अच्‍छे लीडर, मैनेजर साबित होते हैं. वे अपने जीवन में बड़ी सफलताएं पाते हैं. हालांकि इस नाम के जातक थोड़े आलसी होते हैं लेकिन उनमें टैलेंट की कमी नहीं होती है. 

4/5

'K' अक्षर से जिन लोगों का नाम शुरू होता है, वे लग्‍जरी लाइफ का भरपूर आनंद लेते हैं. वे मुसीबतों से नहीं डरते हैं और अपनी मेहनत के दम पर सब कुछ हासिल करते हैं. हालांकि इनके दुश्‍मनों की संख्‍या बहुत होती है. 

5/5

'S' अक्षर से जिन लोगों का नाम शुरू होता है वे हर काम बहुत अच्‍छे से करते हैं. इनमें गजब की सकारात्‍मकता होती है. वे अच्‍छे पॉलीटिशियन और वक्‍ता बनते हैं. खूब पैसा कमाते हैं और 35 की उम्र के बाद सफल होते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़