Advertisement
photoDetails1hindi

16 नवंबर तक इन 3 राशि वालों के बैंकों में धड़ल्ले से भरेगा पैसा, नौकरी-बिजनेस में जमकर छापेंगे नोट; इस ग्रह की रहेगी कृपा

Mangal In Tula 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल ग्रह तुला राशि में प्रवेश कर गए हैं और ऐसे में कुछ राशि वालों के लिए वे विशेष रूप से फलदायी रहने वाले हैं. जानें मंगल के गोचर करने से किन राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. 

 

आज गोचर करेंगे मंगल

1/5
आज गोचर करेंगे मंगल

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. ऐसे में इसका प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि ग्रहों के सेनापति मंगल 3 अक्टूबर को तुला राशि में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में मंगल के गोचर करने से कई राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. 

नवंबर तक काटेंगे चांदी

2/5
नवंबर तक काटेंगे चांदी

बता दें कि मंगल 3 अक्टूबर में तुला राशि में गोचर करने के बाद 16 नवंबर तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. तुला राशि में मंगल की एंट्री कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है. ऐसे में जानते हैं किन राशियों के सितारे 16 नवंबर तक बुलंदियों पर रहने वाले हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान इन्हें बिजनेस और नौकरी में खूब लाभ होगा. 

कर्क राशि

3/5
कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल के तुला में प्रवेश करने से कर्क राशि वालों के लिए अत्यंत लाभकारी सिद्ध हो सकता है. इतना ही नहीं, इस दौरान कर्क राशि के लोग भवन, जमीन और वाहन आदि की खरीददारी कर सकते हैं.  वहीं, इस समय बिजनेस में आर्थिक निवेश कर सकते हैं. इसके कई योग बनते नजर आ रहे हैं, जो कि आगे फायदेमंग रहेंगे. इस अवधि में परिवार के सदस्यों के बीच आपसी मे रहेगा. नौकरी में वेतन वृद्धि के योग बन रहे हैं, जिससे लाभ होगा. 

सिंह राशि

4/5
सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल के गोचर करने से सिंह राशि वालों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है. बता दें कि मंगल गोचर की पूरी अवधि में बिजनेस और नौकरी से जबरदस्त लाभ होगा. इतना ही नहीं, भाई-बहनों और रिश्तेदारों के बीच दूरियां कम होंगी और नजदीकियां बढ़ेंगी. इतना ही नहीं, इस समय पैतृक संपत्ति से भी लाभ मिल सकता है.  बिजनेस में अच्छा मुनाफा कमाएंगे. कोई बड़ी योजना सफला हो सकती है. अगर कहीं पैसा निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय निवेश के लिए अनुकूल है. सरकारी नौकरी वाले लोगों को पदोन्नति मिल सकती है.  

वृश्चिक राशि

5/5
वृश्चिक राशि

बता दें कि मंगल के तुला में गोचर करने से वृश्चिक राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत होने वाली है. दरअसल, इस दौरान देश-विदेश से धन लाभ के कई योग बनते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान आर्थिक मसले हल होंगे. अचानक से आर्थिक लाभ होगा, जिससे पैसों की तंगी से छुटकारा मिलेगा.  16 नवंबर तक का समय इस राशि के जातकों के लिए अच्छा है. इस समय जमकर आर्थिक लाभ होगा. जमीन के कार्यों से अत्यधिक धन लाभ होने की संभावना है. इस समय सेहत को लेकर सतर्क रहें. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़