Advertisement
photoDetails1hindi

Lunar Eclipse 2022: कार्तिक पूर्णिमा पर चंद्र ग्रहण चमकाएगा 'सूर्य' की तरह किस्‍मत! इन राशियों के लोग होंगे मालामाल

Chandra Grahan 2022: साल का आखिरी चंद्र ग्रहण कल 8 नवंबर 2022, मंगलवार को कार्तिक पूर्णिमा के दिन लग रहा है. यह चंद्र ग्रहण मेष राशि में लग रहा है. देश के पूर्वी हिस्‍से में पूर्ण चंद्र ग्रहण दिखाई देगा, वहीं कुछ अन्‍य जगहों पर आंशिक चंद्र ग्रहण दिखाई देगा. ऐसे में इस ग्रहण का सूतक काल मान्‍य होगा. साथ ही यह चंद्र ग्रहण सभी राशियों पर महत्‍वपूर्ण शुभ-अशुभ असर भी डालेगा. आइए जानते हैं किन राशि वालों के लिए चंद्र ग्रहण शुभ है. 

1/5

मिथुन राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार साल का दूसरा और आखिरी चंद्र ग्रहण मिथुन राशि वालों के लिए अच्‍छा साबित हो सकता है. इन जातकों को करियर में लाभ होगा. सराहना मिलेगी. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. 

2/5

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए भी चंद्र ग्रहण शुभ फल देगा. खासतौर पर व्‍यापार में लाभ हो सकता है. यात्रा से लाभ होगा. नई नौकरी मिल सकती है. नया काम शुरू कर सकते हैं. वरिष्‍ठ लोगों से मदद मिलेगी. 

3/5

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए भी साल का आखिरी चंद्र ग्रहण शुभ रहेगा. कार्तिक पूर्णिमा के दिन लग रहा यह पूर्ण चंद्र ग्रहण करियर और व्‍यापार में लाभ देगा. प्रमोशन मिलने, आय बढ़ने के योग हैं. विवाह में आ रही बाधाएं दूर होंगी. 

4/5

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए भी यह चंद्र ग्रहण लाभदायी साबित हो सकता है. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की मिलने के प्रबल योग हैं. आर्थिक लाभ हो सकता है. परिजनों से मदद मिलेगी. रुके हुए काम बनेंगे. 

5/5

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए चंद्र ग्रहण शुभ समाचार लेकर आ रहा है. यह खबर आपको बहुत खुशी और राहत देगी. धन आने के नए रास्‍ते बनेंगे. लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़