Advertisement
photoDetails1hindi

बुध गोचर 2023: 24 घंटे में खत्‍म होगा इन 5 राशि वालों का इंतजार! बुध देंगे धन-दौलत और सफलता

Mercury Transit on 28 December 2022: साल का आखिरी बुध गोचर 28 दिसंबर 2022 को होने जा रहा है. बुध राशि परिवर्तन करके शनि की राशि मकर में गोचर करेंगे. इसके बाद 31 दिसंबर 2022 को बुध वक्री भी हो जाएंगे. बुध ग्रह धन, बुद्धि, व्‍यापार और संवाद के कारक हैं. ऐसे में बुध का गोचर सभी 12 राशि वालों के धन, बुद्धि और वाणी पर असर डालेगा. आइए जानते हैं कि 5 राशि वालों को बुध गोचर शुभ फल देगा. 

मेष

1/5
मेष

मेष राशि वालों के लिए बुध गोचर करियर में बड़ी सफलता दे सकता है. खासतौर पर व्यापार करने वाले जातकों को कारोबार में तेजी मिलेगी, मुनाफा बढ़ेगा. वहीं जो लोग नौकरी बदलने का प्रयास कर रहे थे. उन्‍हें सफलता मिलेगी. लोगों को बुध गोचर बड़ी खुशखबरी भी दे सकता है. धन लाभ होने के योग हैं.

वृषभ

2/5
वृषभ

बुध का राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों को भी बहुत लाभ देगा. इन जातकों को नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. करियर में बड़ी तरक्की हो सकती है. पदोन्नति के साथ-साथ आय में बढ़ोतरी होगी. व्यापारियों को लाभ होगा. सिंगल जातकों का विवाह तय हो सकता है. 

कन्या

3/5
कन्या

कन्या राशि वालों के लिए बुध का गोचर बड़ा धन लाभ करा सकता है. उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. पैसों से जुड़ी अब तक जो समस्याएं थीं. वह खत्म हो जाएंगी. बड़ी बचत करने में कामयाब रहेंगे. निवेश करने के लिए अच्छा समय है. शिक्षा से जुड़े लोगों को विशेष लाभ होने के योग हैं. 

धनु

4/5
धनु

बुध का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों के लिए भी इनकम में बढ़ोतरी करवाएगा. इन जातकों को पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है. स्टूडेंट्स के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा. परीक्षा इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है. वाणी की दम पर अपने काम करा पाएंगे. नई गाड़ी भवन खरीदने की योग बनेंगे. 

मकर

5/5
मकर

बुध का गोचर मकर राशि वालों के लिए भी बहुत अनुकूल फल देगा क्योंकि बुध मकर राशि में गोचर कर रहे हैं इसलिए सबसे ज्यादा असर इस राशि वालों पर ही होगा. नौकरी करने वाले जातकों को बड़ी तरक्की मिल सकती है. धन लाभ हो सकता है. जो लोग नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं उनके लिए अच्छा समय है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़