Advertisement
trendingPhotos1485487
photoDetails1hindi

Morning Good Omens: ऑफिस जाते हुए इनमें से किसी भी चीज का दिखना होता है शुभ, दिनभर मेहरबान रहेंगी धन की देवी

Auspicious Sign In Morning: घर से निकलते समय हमें कुछ ऐसी चीजें दिख जाती हैं, जिन्हें ज्योतिष शास्त्र में शुभ माना गया है. ये चीजें व्यक्ति की सफलता से जुड़ी होती हैं. ऑफिस जाते समय सुबह के समय अगर आपकों भी इनमें से कुछ दिख जाए, तो समझ लें कि आपका दिन शानदार गुजरने वाला है. साथ ही,मां लक्ष्मी की कृपा भी बनी रहेगी. 

 

मृत व्यक्ति का दिखना

1/4
मृत व्यक्ति का दिखना

सुबह ऑफिस के लिए निकलते ही अगर आपको कोई अर्थी दिख जाए,तो इसे भी शुभ संकेत माना जाता है. ये जीवन में मिलने वाली सफलता का संकेत होता है. अर्थी का वैसे तो किसी भी दिशा में दिखना शुभ ही माना जाता है. लेकिन फिर भी अगर पूर्व, उत्तर दिशा और पश्चिम दिशा की तरफ अर्थी दिख जाती है, तो इसे और भी अच्छा माना जाता है. 

साधुओं की टोली

2/4
साधुओं की टोली

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार घर से निकलते ही अगर आपको कुछ साधुओं की टोली मंदिर जाते हुए या फिर कांवर यात्रा पर जाते हुए कुछ लोग दिख जाए, तो समझ लें कि आपका दिन अच्छा गुजरने वाला है. अगर आपको भी ऐसा कुछ दिखता है, तो मन में भगवान का नाम लें और साधुओं को प्रणाम कर ऑफिस जाएं. 

नवविवाहित दुल्हन

3/4
नवविवाहित दुल्हन

ज्योतिष शास्त्र में सुबह के समय नवविवाहित दुल्हन का दिखना या फिर विदा होते हुए देखना भी अच्छा संकेत माना जाता है. नवविवाहित दुल्हन के दिखने का अर्थ होता है कि आपको समस्याओं से मुक्ति मिलने वाली है और करियर में सफलता पाएंगे. कहते हैं कि पूरी तरह से तैयार हुई महिला मां लक्ष्मी का रूप होती है. ऐसे में ऐसी महिला का दिखना मां लक्ष्मी की आशीर्वाद प्राप्त होना है. 

सफाई करते लोग

4/4
सफाई करते लोग

अगर सुबह घर से निकलते ही आपको सफाई करते हुए लोग दिखाई दे जाएं, तो समझ लें आज पूरा दिन आप पर मां लक्ष्मी मेहरबान रहने वाली हैं. दरअसल, हिंदू शास्त्रों में झाड़ू को मां लक्ष्मी का रूप माना गया है. ऐसे में किसी को झाड़ू लगाते देखने का मतलब है आपकी सफलता के रास्ते में आने वाली बाधाएं दूर हो रही हैं. ऑफिस में आपको सफलता मिलेगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़