Palmistry: आपकी हथेली खोलेगी भविष्य के राज, जानें मिलेगी तरक्की या संकट में कटेगी लाइफ
Advertisement
trendingNow11421506

Palmistry: आपकी हथेली खोलेगी भविष्य के राज, जानें मिलेगी तरक्की या संकट में कटेगी लाइफ

Lines on Palm: हथेली की निशानों, रेखाओं को देखकर इंसान के भविष्य के बारे में बहुत कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है. आज के लेख में कुछ ऐसी ही रेखाओं और चिह्नों के बारे में बात करेंगे.

 

हस्तरेखा शास्त्र

Lucky Lines on Palm: ज्योतिषी में जिस तरह से कुंडली देखकर इंसान के बारे में बहुत कुछ पता लगाया जा सकता है. वैसे ही हस्तरेखा शास्त्र से हाथों के जरिए भविष्य के बारे में कई सारी जानकारियां प्राप्त की जा सकती हैं. इंसान की हथेली पर बनी रेखाओं और चिह्नों में काफी राज छिपे होते हैं. इनको सही तरह से पढ़ा जाए तो आगामी जिंदगी के बारे में सभी तरह की बातों की जानकारी ली जा सकती है.

भाग्य रेखा

किसी भी इंसान के जिंदगी में भाग्य रेखा का बहुत बड़ा महत्व होता है. भाग्य रेखा का साथ मिलने से जातक को हर तरह के सुख की प्राप्ति होती है. जब कोई रेखा कलाई के पास से शुरू होती है और मध्यमा अंगुली तक जाती है उसे भाग्य रेखा कहा जाता है. यह रेखा जितनी साफ और स्पष्ट होगी, वह इंसान उतना ही किस्मत का धनी होगा.

सफेद चिह्न

किसी इंसान के नाखूनों पर चांद जैसा सफेद चिह्न हो तो यह काफी शुभ माना जाता है.ऐसे लोग किस्मत के धनी होते हैं. जीवन में जो भी काम हाथ में लेते हैं, वह पूरे करते हैं. इससे यो लोग हर कार्य में सफल होते हैं. ऐसे लोग जिंदगी में काफी कुछ अर्जित कर पाते हैं.

गुलाबी रंग

अगर किसी जातक के हथेली का रंग गुलाबी है तो ऐसे लोगों को जिंदगी में हर तरह का सुख प्राप्त होता है. ऐसे लोग काफी मिलनसार होते हैं, जिस वजह से समाज में इनको अच्छे दृष्टि से देखा जाता है. इनको लोगों को हर तरह का शाही सुख प्राप्त होता है.

नाखून

जिन लोगों के हाथ के नाखून गुलाबी, चिकने और मुलायम होते हैं, वह काफी लकी माने जाते हैं. इन लोगों का हमेशा भाग्य का साथ मिलता है. इसके साथ ही इनको राजयोग मिलने की भी संभावना होती है. इन लोगों को जिंदगी में पैसों की कभी कमी नहीं  रहती हैं. सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में काफी बढ़ोतरी होती है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news