Name Astrology: बेहद लकी होती हैं वो लड़कियां जिनका इन अक्षरों से शुरू हो नाम, मिलता है बेस्‍ट लाइफ पार्टनर
Advertisement
trendingNow11516806

Name Astrology: बेहद लकी होती हैं वो लड़कियां जिनका इन अक्षरों से शुरू हो नाम, मिलता है बेस्‍ट लाइफ पार्टनर

Name Astrology in Hindi: नेम ऐस्‍ट्रोलॉजी में उन लड़कियों को बेहद सौभाग्‍यशाली माना गया है जिनके नाम का पहला अक्षर कुछ खास होता है. इन लड़कियों को बेहद प्‍यार करने वाला और ख्‍याल रखने वाला पति मिलता है.

फाइल फोटो

Lucky Girl by Name Astrology: मनपसंद लाइफ पार्टनर पाना जीवन की बड़ी सौगात होती है. ज्‍योतिष शास्‍त्र की शाखा नेम ऐस्‍ट्रोलॉजी में कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में बताया है, जिनसे किसी लड़की का नाम शुरू हो तो उसे बेपनाह प्‍यार करने वाला पति मिलता है. नाम ज्‍योतिष में ऐसे 4 अक्षरों के बारे में बताया गया है, जिनसे नाम शुरू होने वाली लड़कियां जीवनसाथी के मामले में बेहद लकी होती हैं. आइए जानते हैं कि इन सौभाग्‍यशाली लड़कियों की पहचान उनके नाम से कैसे कर सकते हैं.  

जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर B हो: जिन लड़कियों का नाम B अक्षर से शुरू होता है वे लाइफ पार्टनर के मामले में बहुत लकी होती हैं. इन लड़कियों को बेइंतहां प्‍यार और सम्‍मान करने वाले पति मिलते हैं. इनके पति बेहद जिम्‍मेदार होते हैं और ये लड़कियां भी अपने पति का हर हाल में साथ निभाती हैं. 

जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर D हो: जिन लड़कियों का नाम D अक्षर से शुरू होता है उन्‍हें मनपसंद लाइफ पार्टनर मिलता है. साथ ही उनका लाइफ पार्टनर उनकी खुशी के लिए किसी भी हद तक चला जाता है. यही वजह है कि ये लड़कियां भी अपने पति को बेइंतहां प्‍यार करती हैं. ये लड़कियां खुशहाल जिंदगी जीती हैं. 

जिन लड़कियों का नाम L अक्षर से शुरू हो: जिन लड़कियों का नाम L से शुरू होता है वो अपने पति के दिलो-दिमाग पर राज करती हैं. ये लड़कियां अपने पति से हर बात मनवा लेती हैं. साथ ही इनका पति बेहद रोमांटिक और खुशहाल जिंदगी जीती हैं.  

जिन लड़कियों का नाम S अक्षर से शुरू हो: जिन लड़कियों का नाम S से शुरू होता है, वे भी पति के मामले में बेहद लकी होती हैं. इन लड़कियों को बेहद अमीर और बहुत प्‍यार करने वाला लाइफ पार्टनर मिलता है. इनका पति इन्‍हें हर हाल में खुश रखता है. साथ ही ये लड़कियां भी अपने पति को बहुत प्‍यार करती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news