Mercury Transit: बुध गोचर से इस बार बनेंगे 2 शुभ योग, इन राशि वालों को मिलेगा जबरदस्त फायदा
Advertisement

Mercury Transit: बुध गोचर से इस बार बनेंगे 2 शुभ योग, इन राशि वालों को मिलेगा जबरदस्त फायदा

Mercury Transit 2022: बुध ग्रह 13 नवंबर को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह इस दिन वृश्चिक राशि में पहुंचेंगे. उनके यहां आने से दो शुभ योग बन रहे हैं. इससे कुछ राशि के जातकों को काफी फायदा मिलेगा.

बुध गोचर

Mercury Transit 2022 Effects: नवंबर के इस महीने में कई ग्रहों की चाल तो कई ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. बुध 13 नवंबर को रात 9 बजकर 13 मिनट पर वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन का न केवल वृश्चिक राशि वालों को फायदा पहुंचेगा,  बल्कि कई अन्य राशियों को भी लाभ मिलेगा. एक तरफ जहां सूर्य के युति से बुधादित्य योग बनेगा. वहीं, बुध को यहां शुक्र का साथ मिलने से धन समृद्धिदायक लक्ष्मी नारायण योग भी बनेगा.

मकर

बुध का यह राशि परिवर्तन मकर राशि वालों को धन लाभ कराएगा. इस राशि के लोगों के रुके हुए कार्य पूरे होंगे, काफी समय से आपकी चली आ रही ख्वाहिश पूरी होगी. बिजनेस करने वालों के लिए भी यह समय अनुकूल है. रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा. इस दौरान जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, उनकी अपने संपर्क सूत्रों के जरिए यह इच्छा पूरी हो सकती है.

वृष

बुध के इस राशि परिवर्तन से वृष राशि के जातकों को काफी फायदा मिलेगा. कार्यक्षेत्र में बेहतरीन रिजल्ट मिलेंगे.  जो कारोबारी पार्टनरशिप में बिजनेस करते हैं, यह अवधि उनके लिए काफी शुभ है. इस दौरान जमकर मुनाफा होने की उम्मीद है. परिवार वालों के साथ समय बिता पाएंगे और माहौल खुशनुमा रहेगा.

वृश्चिक

बुध ग्रह के गोचर से वृश्चिक राशि में लक्ष्मी नारायण और बुधादित्य योग बनेंगे. दोनों योग की वजह से इस राशि के जातकों को विभिन्न क्षेत्रों में काफी लाभ होगा. विद्यार्थी वर्ग के जातक शिक्षा के क्षेत्र में नए मुकाम हासिल करेंगे. कारोबार में मुनाफा होगा. पारिवारिक जीवन बेहतरीन रहेगा.

कर्क

बुध का यह राशि परिवर्तन कर्क राशि के पंचम स्थान में होगा. इस गोचर से यहां दो शुभ योग बनेंगे. इसका फायदाम कर्क राशि के लोगों को मिलेगा, जिससे भाग्य का साथ मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों की प्रगति होगी. नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं तो सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा.

मीन

मीन राशि के लोगों के लिए भी बुध का यह गोचर काफी सौभाग्यशाली रहने वाला है. इस दौरान इनको भाग्य का खूब साथ मिलेगा, जिससे आर्थिक और सामाजिक प्रगति होगी. संतान सुख की प्राप्ति होगी. किसी कारणवश जिन युवक-युवतियों का विवाह नहीं हो पा रहा था, उनके लिए यह गोचर अच्छा समय लेकर आ रहा है. लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है, जिससे आने वाले समय में लाभ मिलेगा. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news