Monthly Horoscope October 2023: अक्‍टूबर महीने में धन कुबेर बरसाएंगे कृपा, मालामाल हो जाएंगे ये राशि वाले लोग
Advertisement
trendingNow11894985

Monthly Horoscope October 2023: अक्‍टूबर महीने में धन कुबेर बरसाएंगे कृपा, मालामाल हो जाएंगे ये राशि वाले लोग

Monthly Horoscope October 2023: आज से अक्‍टूबर महीना शुरू हो गया है और अगले 31 दिन ग्रह-नक्षत्रों की खास स्थिति रहने वाली है. इस महीने में पितृ पक्ष और नवरात्रि पड़ेंगे. 

Monthly Horoscope October 2023: अक्‍टूबर महीने में धन कुबेर बरसाएंगे कृपा, मालामाल हो जाएंगे ये राशि वाले लोग

Masik Rashifal October 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार अक्‍टूबर महीने में ग्रहों की चाल और नक्षत्रों की स्थिति बहुत खास रहने वाली है. साथ ही इस महीने पितृ पक्ष और नवरात्रि पड़ने से लोगों को पितरों और मां दुर्गा का आशीर्वाद पाने का खास मौका भी मिलेगा. इसके चलते अक्‍टूबर 2023 सभी राशि वालों के लिए विशेष रहने वाला है. वहीं 4 राशियां तो ऐसी हैं, जिनको अक्‍टूबर महीना ढेर सारी खुशियां और अपार धन देने वाला है. अक्‍टूबर 2023 के मासिक राशिफल के अनुसार इन जातकों को धन के देवता की कुबेर की कृपा से खूब पैसा और समृद्धि मिलने वाली है. साथ ही ये लोग करियर में तरक्‍की करेंगे और स्‍वास्‍थ्‍य भी बहुत अच्‍छा रहेगा. कुल मिलाकर अक्‍टूबर महीना इन 4 राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. 

अक्‍टूबर 2023 की भाग्‍यशाली राशियां 

मेष- मेष राशि के जातकों को अक्टूबर का महीना आर्थिक रूप से लाभ देगा. आपका रुका हुआ पैसा मिलेगा. साथ ही आप इस महीने सोच-समझकर खर्च करेंगे, जिससे बचत करने में कामयाब रहेंगे. कामकाज अच्‍छा चलेगा. 

सिंह- सिंह राशि वाले जातकों को समस्‍याओं से राहत मिलेगी. नौकरी में अच्छे नतीजे मिलेंगे. करियर में बदलाव आ सकता है, जो आपके लिए सकारात्‍मक रहेगा. व्यापारी वर्ग कम लागत में ज्यादा मुनाफा कमाएंगे. आपका दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकते हैं. 

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों को इस महीने बड़ा धन लाभ हो सकता है. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. जिस धन का आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, इस हफ्ते आपको मिल सकता है. सेहत अच्‍छी रहेगी. किसी महिला के सौभाग्य से भी आपकी तरक्की हो सकती है.

धनु- धनु राशि वालों के लिए अक्‍टूबर महीना तरक्‍की, पदोन्‍नति की खुशखबरी दे सकता है. मनचाही जगह पर ट्रांसफर हो सकता है. आपको पैसे कमाने के शानदार मौके मिलने की संभावना है. कह सकते हैं कि यह महीना आर्थिक विकास और करियर के लिहाज से बहुत अनुकूल रहने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news