इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है सितंबर का महीना, लगेगी लॉटरी, मिलेगी बड़ी सफलता!
Advertisement
trendingNow11849384

इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है सितंबर का महीना, लगेगी लॉटरी, मिलेगी बड़ी सफलता!

September 2023 Tarot Rashifal: सितंबर महीने में शुक्र, बृहस्पति, सूर्य और बुध ग्रह गोचर कर रहे हैं. इसके अलावा 6 ग्रह वक्री चाल चलेंगे. इन सभी ग्रह स्थितियों का सकारात्‍मक 4 राशि वाले जातकों को मिलने वाला है.

इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है सितंबर का महीना, लगेगी लॉटरी, मिलेगी बड़ी सफलता!

Masik rashifal September 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र की शाखा टैरो कार्ड रीडिंग में कार्ड्स के आधार राशिफल बताया जाता है. सितंबर महीना बहुत खास है. इस महीने कई महत्‍वपूर्ण ग्रह परिवर्तन और ग्रहों की चाल में बदलाव हो रहे हैं. वहीं टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार भी सितंबर महीना विशेष है और कुछ खास राशि वालों के लिए बेहद भाग्‍यशाली साबित होने वाला है. मासिक टैरो राशिफल से जानते हैं कि साल 2023 का सितंबर महीना किन राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है.  
 
सितंबर 2023 की भाग्‍यशाली राशियां 

मेष राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार सितंबर का महीना मेष राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है. खासतौर पर जो जातक राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय हैं, उन्‍हें बहुत लाभ होगा. अपने विरोधियों को परास्‍त करके बड़ी कामयाबी हासिल करेंगे. पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी. नौकरी और व्‍यापार के लिहाज से भी समय लाभकारी है. 

वृषभ राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार, सितंबर का महीना वृषभ राशि के लोगों के लिए भी काफी अच्छा रहने वाला है. इन जातकों को पूर्व में की गई मेहनत का फल मिलेगा. आप एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करेंगे. नया काम शुरू करने के लिए अच्‍छा समय है. आपके शत्रु परास्त होंगे. आपको धन लाभ होगा. 

कर्क राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार सितंबर महीना कर्क राशि के लोगों को लाभ देगा. आप खुश रहेंगे और तरक्‍की करेंगे. यह समय आनंद देने वाला है. नौकरी में बहुप्र‍तीक्षित तरक्‍की और सफलता मिलने के योग हैं. कार्यक्षेत्र में आपको सम्मान मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. 

तुला राशि: टैरो कार्ड्स के अनुसार तुला राशि वालों के लिए सितंबर का महीना आय के मामले में बहुत अच्‍छा रहेगा. धन आने के नए स्रोत खुलेंगे. यदि बेकार के कानूनी पचड़ों में फंसने से बचे तो यह समय तगड़ा लाभ देकर जाएगा. आपको मनपसंद साथी मिल सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news