Raksha Bandhan 2022 Date: इन 5 राशि वालों के लिए सुनहरे दिन लाएगा ये रक्षाबंधन, मिलेगा खूब सारा पैसा-तरक्‍की!
Advertisement

Raksha Bandhan 2022 Date: इन 5 राशि वालों के लिए सुनहरे दिन लाएगा ये रक्षाबंधन, मिलेगा खूब सारा पैसा-तरक्‍की!

Raksha Bandhan 2022 Date: रक्षाबंधन 2022 कुछ राशि वालों के लिए शानदार साबित होने वाला है. 11 अगस्‍त, गुरुवार को रक्षाबंधन से एक दिन पहले 10 अगस्‍त 2022 को मंगल ग्रह ने राशि परिवर्तन किया है, जो 5 राशि वालों पर सुख-समृद्धि की बरसात करेगा. 

फाइल फोटो

Mangal Gochar before Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन का त्‍योहार 5 राशि वालों के जीवन में अच्‍छे दिन लेकर आ रहा है. इन राशि वालों के लिए 14 अक्‍टूबर तक का समय बहुत अच्‍छा रहेगा. दरअसल, रक्षाबंधन से एक दिन ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह ने वृषभ राशि में गोचर कर लिया है. मंगल का राशि परिवर्तन 5 राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगा और अक्‍टूबर के मध्‍य तक खूब पैसा-तरक्‍की देगा. 

इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है रक्षाबंधन

वृषभ: मंगल का गोचर वृषभ राशि में ही हो रहा है और यह इस राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. शत्रु पर विजय मिलेगी. आय में बढ़ोतरी होना तय है. करियर में बड़ी तरक्‍की मिलेगी. विवाह तय हो सकता है. 

सिंह: मंगल गोचर सिंह राशि के जातकों का भाग्‍य चमकाएगा. किस्‍मत का भरपूर साथ मिलने से हर काम में सफलता मिलेगी. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. साहस-पराक्रम बढ़ने से हर बाधा आसानी से पार कर जाएंगे. 

कर्क: कर्क राशि वालों को मंगल गोचर जीवन में मंगल ही मंगल लाएगा. अब तक जो काम अटके थे, तेजी से बनने लगेंगे. नौकरी में तरक्‍की मिलेगी. आय बढ़ेगी. हाथ में पर्याप्‍त पैसा रहने का सुख मिलेगा. वर्कप्‍लेस पर अच्‍छा माहौल रहेगा. प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. 

तुला: तुला राशि वालों को मंगल गोचर तगड़ा धन लाभ कराएगा. रुके हुए काम तेजी से बनेंगे. जीवन में एकाएक सुखद परिवर्तन देंगे. करियर में बड़ी सफलता मिलेगी. कोई मामला फंसा हुआ था तो उसमें जीत होगी. विवाह तय हो सकता है. 

कुंभ: कुंभ राशि वालों को मंगल का राशि परिवर्तन लव लाइफ में खुशियां लाएगी. जीवन में प्‍यार बढ़ेगा और इसका सुखद अहसास आपको खुशी देगा. नया घर-गाड़ी खरीदने के प्रबल योग हैं. आय बढ़ सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news