5 दिसंबर तक इन राशि लोगों के जीवन में होगा सिर्फ मंगल ही मंगल, खुलेगी किस्मत जल्द मिलेगा कुबेर का खजाना!
Advertisement

5 दिसंबर तक इन राशि लोगों के जीवन में होगा सिर्फ मंगल ही मंगल, खुलेगी किस्मत जल्द मिलेगा कुबेर का खजाना!

Mangal Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर गोचर करता है. मंगल 22 अक्टूबर को तुला राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में तीन राशि वालों को धन संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है. जानें इन राशियों के बारे में. 

 

mangal gochar 2023

Mars Transit Effect On Zodiac Sign: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना महत्व बताया गया है. कहते हैं कि हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है और इसका सीधा असर शुभ और अशुभ प्रभाव सभी के जीवन को प्रभावित करता है. साहस और शौर्य के दाता मंगल 22 अक्टूबर को कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस दौरान सभी राशियों पर इसका प्रभाव देखने को मिलेगा. इस दौरान 3 राशियां ऐसी हैं, जिन पर मंगल ग्रह का आशीर्वाद प्राप्त होगा. करियर-कारोबार में इन लोगों को तरक्की मिलेगी. जानें इन 3 राशि वालों के बारे में. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन का प्रभाव मेष राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. बता दें कि मंगल आपकी राशि के सप्तम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. ऐसे में इस समय शादीशुदा लोगों के जीवन में मिठास घुलेगी. इस समय जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. 

बता दें कि मंगल आपकी राशि के नवम और लग्न भाव के स्वामी हैं. इस अवधि में आपको किस्मत का साथ मिलेगा. धर्म कर्म के कामों में रुचि बढ़ेगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी ये समय अनुकूल रहने वाला है. अविवाहित लोगों के रिश्ते का प्रस्ताव आ सकता है. 

वृश्चिक राशि 

इस राशि वालों के लिए ये अवधि शुभ फलदायी रहने वाला है. बता दें कि मंगल आपकी राशि के ही स्वामी हैं. बता दें कि मंगल इस राशि के इनकम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. ऐसे में आय में बढ़ोतरी होगी. आय के नए-नए स्त्रोत मिलेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. आकस्मिक धन लाभ होगा. पुराने निवेश से इस समय लाभ हो सकता है. रियल स्टेट, प्रापर्टी या जमीन जायदाद से जुड़ा व्यापार आपको लाभ पहुंचाएगा. 

कन्या राशि 

बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का गोचर कन्या राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. बता दें कि मंगल आपकी गोचर कुंडली के धन और वाणी स्थान पर भ्रमण करने जा रहे हैं. इस अवधि में आकस्मिक धनलाभ होगा. व्यापारियों को रुका हुआ धन मिलेगा. इतना ही नहीं, करियर के लिहाज से भी यह समय उत्तम फलदायी रहने वाला है. बता दें कि मंगल ग्रह आपकी राशि के चतुर्थ और अष्टम स्थान के स्वामी हैं. ऐसे में आपको वाहन और प्रॉपर्टी की प्राप्ति हो सकती है. इस समय लेन-देन के कामों से लाभ हो सकता है. 

Money Plant Vastu: इस तरह से लगाया मनी प्लांट बना देता है कंगाल, जीवन में नहीं होने देता कभी धन लाभ
 

Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी पर इस विधि से स्थापित करें बप्पा, करियर-व्यापार में छूएंगे आसमान
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 
  

Trending news