Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण पर मंगल-बुध बना रहे खतरनाक संयोग, बहुत बचकर रहें इन राशियों के लोग!
Advertisement
trendingNow11657235

Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण पर मंगल-बुध बना रहे खतरनाक संयोग, बहुत बचकर रहें इन राशियों के लोग!

Mangal Budh Yuti on Surya Grahan 2023: ज्योतिष शास्‍त्र के अनुसार 20 अप्रैल 2023 को सूर्य ग्रहण के दिन मंगल और बुध की युति बन रही है. शत्रु ग्रहों की यह युति 5 राशि वालों को नुकसान पहुंचा सकती है. 

फाइल फोटो

Mangal Budh Parivartan Yog: सूर्य ग्रहण बेहद अहम खगोलीय घटना है, साथ ही इसको धर्म और ज्‍योतिष में भी महत्‍वपूर्ण माना गया है. 20 अप्रैल को साल का पहला सूर्य ग्रहण लग रहा है. यह सूर्य ग्रहण मेष राशि और अश्वनी नक्षत्र में लगने जा रहा है. इतना ही नहीं इस सूर्य ग्रहण के दिन मंगल की राशि मेष में बुध ग्रह रहेंगे. वहीं बुध ग्रह की राशि मिथुन में मंगल ग्रह रहेंगे. इससे राशि परिवर्तन योग बन रहा है. जो 5 राशि वालों के लिए अशुभ साबित हो सकता है. 

सूर्य ग्रहण पर सावधान रहें इन राशियों के लोग 

मेष: मेष राशि वालों को मंगल-बुध राशि परिवर्तन योग अशुभ फल देगा. आत्‍मविश्‍वास कम रहेगा. कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. निवेश करने की गलती ना करें. रिश्‍तों में भी उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. खर्चों पर काबू रखें. 

वृष: वृष राशि वालों के लिए भी यह राशि परिवर्तन योग अच्छा नहीं है. मनमुताबिक नतीजे नहीं मिलने से निराशा रह सकती है. आत्मविश्वास में कमी हो सकती है. विवादों से बचें. यात्रा और निवेश से बचें. 

कन्या: कन्या राशि के जातकों को भी सूर्य ग्रहण पर बन रहा राशि परिवर्तन योग तनाव दे सकता है. पारिवारिक जीवन में समस्‍या हो सकती है. जीवनसाथी से विवाद करने से बचें. 

तुला: तुला राशि वालों के लिए भी सूर्य ग्रहण पर मंगल-बुध का संयोग अनचाहे बदलाव दे सकता है. बिजनेस पार्टनर, लाइफ पार्टनर से विवाद हो सकता है. लिहाजा संभलकर रहें. सेहत का ध्‍यान रखें. 

मकर: मकर राशि वालों की सेहत पर यह योग बुरा असर डाल सकता है. आंखों की समस्‍या या इंफेक्‍शन हो सकता है. बेहतर होगा छोटी सी समस्‍या होने पर भी डॉक्‍टर से संपर्क करें. थकान हावी रहेगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news