दुर्गा अष्‍टमी 2023: महाअष्‍टमी पर ग्रहों का 'महासंयोग', इन राशि वालों की लगेगी लॉटरी, मिलेगा अपार धन
Advertisement

दुर्गा अष्‍टमी 2023: महाअष्‍टमी पर ग्रहों का 'महासंयोग', इन राशि वालों की लगेगी लॉटरी, मिलेगा अपार धन

Maha Ashtami 2023 in Hindi: इस बार चैत्र नवरात्रि की दुर्गा अष्‍टमी 29 मार्च को मनाई जाएगी. इस महा अष्‍टमी पर ग्रहों का ऐसा महासंयोग बन रहा है, जो कुछ राशि वालों के जीवन में सुनहरे दिन शुरू करेगा. 

फाइल फोटो

Durga Ashtami 2023 in Hindi: इस साल महाअष्टमी पर ग्रहों का दुर्लभ संयोग बन रहा है. 30 साल बाद चैत्र नवरात्रि के मौके पर शनि अपनी स्‍वराशि कुंभ में रहेंगे. वहीं गुरु अपनी राशि मीन में मौजूद रहेंगे. इसके अलावा कुछ अन्य ग्रहों की स्थिति भी विशेष रहेगी, जिससे महाअष्टमी के दिन केदार, हंस, मानव्य और महाभाग्‍य जैसे राजयोग का महासंयोग बन रहा है.  इस कारण यह महाष्टमी कुछ राशि वालों के लिए बेहद सुखद साबित होने जा रही है. इस बार चैत्र नवरात्रि की महाअष्‍टमी में 29 मार्च, मंगलवार को पड़ेगी. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए ग्रहों का यह महासंयोग बेहद शुभ साबित होगा. 

मिथुन राशि: चैत्र नवरात्रि की अष्टमी पर बन रहा राजयोगों का शुभ संयोग मिथुन राशि वालों को शुभ फल देगा. अविवाहित लोगों का विवाह होने के योग बनेंगे. करियर में तरक्की मिल सकती है. मैरिड लाइफ अच्छी रहेगी. बिजनेस करने वालों की बड़ी डील पक्की हो सकती है. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए भी राजयोगों का यह संयोग करियर में विशेष लाभ देगा, जो लोग नौकरी ढूंढ रहे हैं उनकी तलाश खत्म होगी. मान सम्मान बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. पारिवारिक जीवन में खुशहाली रहेगी. नया काम या व्यापार शुरू करने के लिए अच्छा समय है. 

कन्या राशि: कन्या राशि वालों को ग्रहों का महासंयोग तगड़ा लाभ कराएगा. बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. बिजनेस करने वालों को यात्रा पर जाना पड़ सकता है और यह यात्रा उन्‍हें शुभ फल देगी. बड़ा मुनाफा कमाने में कामयाब रहेंगे. निवेश के लिए भी अच्छा समय है. विद्यार्थियों को बड़ी सफलता मिल सकती है. 

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए यह राजयोग कई तरह से लाभ देंगे. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. नौकरी करने वालों को बड़ा पद मिल सकता है. राजनीति में सक्रिय लोगों को भी लाभ होगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. बिजनेस में लाभ होगा. विदेश यात्रा के योग हैं. 

ये भी पढ़ें- आपके लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानें अपना राशिफल

 मेष राशि का वर्षफल 2023  वृष राशि का वर्षफल 2023
 मिथुन राशि का वर्षफल 2023  कर्क राशि का वर्षफल 2023
 सिंह राशि का वर्षफल 2023  कन्या राशि का वर्षफल 2023
 तुला राशि का वर्षफल 2023  वृश्चिक राशि का वर्षफल 2023
 धनु राशि का वर्षफल 2023  मकर राशि का वर्षफल 2023
 कुंभ राशि का वर्षफल 2023  मीन राशि का वर्षफल 2023

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news