इन राशि वालों को होता है जीवन में बार-बार प्‍यार, ब्रेकअप करने में भी नहीं रहते पीछे!
Advertisement
trendingNow11717453

इन राशि वालों को होता है जीवन में बार-बार प्‍यार, ब्रेकअप करने में भी नहीं रहते पीछे!

Love Life by Zodiac Signs: जीवन में प्‍यार होना और सच्‍चा प्‍यार पा लेना किस्‍मत की बात होती है. ज्‍योतिष में कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताया गया है जिन्‍हें बार-बार प्‍यार होता है. 

फाइल फोटो

Rashi se jane love life: कुछ लोग प्‍यार के मामले में खुशनसीब होते हैं, तो कुछ बदनसीब. प्‍यार ना मिलने पर लोगों का रिएक्‍शन भी अलग-अलग होता है. कोई साथी से जुदा होने पर सालों तक गम में डूबा रहता है तो कोई ब्रेकअप के आगे बढ़ जाता है. ज्‍योतिष शास्‍त्र में सभी 12 राशि वाले जातकों की खूबियों-खामियों के अलावा उनकी लव लाइफ के बारे में भी बताया गया है. इसके अनुसार 4 राशि वाले जातकों को अपने जीवन में बार-बार प्‍यार होता है. वे जल्‍दी ही किसी की आकर्षण में बंध जाते हैं. इसका अच्‍छा-बुरा असर उनके वैवाहिक जीवन पर भी पड़ता है. 

प्‍यार के मामले में कमाल के होते हैं इन राशियों के जातक 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातक जल्‍दी किसी से भी इंप्रेस हो जाते हैं. इस चक्‍कर में वे कई बार इसे प्‍यार समझने की भूल भी कर बैठते हैं. हालांकि जल्‍द ही वे इस इल्‍यूजन से बाहर आ जाते हैं. लेकिन जब वे किसी को दिल से चाह लें तो फिर किसी दूसरे व्‍यक्ति की ओर देखते भी नहीं हैं. वे बहुत अच्‍छे, प्‍यार और परवाह करने वाले लाइफ पार्टनर साबित होते हैं. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों की जल्‍द ही लोगों से दोस्‍ती हो जाती है. इसी तरह उन्‍हें प्‍यार भी बड़ी आसानी से हो जाता है. वे हर किसी को दिल दे बैठते हैं और इस चक्‍कर में कई अफेयर करते हैं. उनके ब्रेकअप भी बहुत होते हैं लेकिन शादी के बाद वे अपने पार्टनर के प्रति पूरी तरह वफादार रहते हैं. 

तुला राशि: तुला राशि के लोगों के साथ एक अजीब समस्‍या होती है कि वे अपने पार्टनर से बोर हो जाते हैं. ऐसे में कुछ समय बाद ही उनका रिश्‍ता कमजोर पड़ने लगता है और वे नया पार्टनर खोज लेते हैं. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोग अपनी मर्जी के मालिक और थोड़े जिद्दी होते हैं. उन्‍हें बांधने की कोशिश अपने से दूर कर सकती है. वे ज्‍यादा समय तक किसी के साथ जुड़कर नहीं रह पाते हैं. वे कई अफेयर और ब्रेकअप करते हैं. लाइफ पार्टनर से उनकी तभी जम पाती है जब पार्टनर उन्‍हें पूरी आजादी दे. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों ऐपर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news