Neechbhang Rajyog: नीचभंग राजयोग से करियर-व्यापार में होगी बल्ले-बल्ले, इन राशिवालों पर बरसेगी सूर्य की कृपा
Advertisement

Neechbhang Rajyog: नीचभंग राजयोग से करियर-व्यापार में होगी बल्ले-बल्ले, इन राशिवालों पर बरसेगी सूर्य की कृपा

Surya Gochar: सूर्य देव ने तुला राशि में गोचर किया है, जिसकी वजह से नीचभंग राजयोग बन रहा है. इसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. लेकिन तीन राशियों पर भगवान सूर्य की असीम कृपा बरसेगी. 

Neechbhang Rajyog: नीचभंग राजयोग से करियर-व्यापार में होगी बल्ले-बल्ले, इन राशिवालों पर बरसेगी सूर्य की कृपा

Religion News: सूर्य को ग्रहों का स्वामी माना जाता है. वैदिक ज्योतिष के मुताबिक जब भी कोई ग्रह राशि बदलता है या वक्री होता है तो उसका सीधा असर देश और दुनिया पर पड़ता है. सूर्य देव ने तुला राशि में गोचर किया है, जिसकी वजह से नीचभंग राजयोग बन रहा है. इसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. लेकिन तीन राशियों पर भगवान सूर्य की असीम कृपा बरसेगी. इन राशि के जातकों को न सिर्फ करियर बल्कि व्यापार में भी अच्छी सफलता मिलेगी. आइए आपको बताते हैं इन राशियों के बारे में.

तुला राशि: इस राशि के जातकों का नीचभंग राजयोग व्यापार और करियर के मामले में फायदा करा सकता है. परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को भाग्य का इस समय अच्छा साथ मिल सकता है. यानी किसी भी एग्जाम में वो सफलता हासिल कर सकते हैं. इसके अलावा शादीशुदा जीवन भी अच्छा रहने का अनुमान है. चूंकि यह राजयोग गोचर कुंडली के लग्न भाव में बन रहा है, ऐसे में कार्यक्षेत्र में बल्ले-बल्ले होगी. आय बढ़ेगी और जो लंबे समय से काम अटके हुए थे, वो भी पूरे हो सकते हैं. 

मकर राशि: नीचभंग राजयोग मकर राशि वालों के दशम स्थान में बन रहा है. यह नौकरी और व्यापार का भाव है. इस राशि के जातकों को नई नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं. अगर किसी को पैसा उधार दिया है, तो वह भी वापस मिलने की संभावना है. कारोबार में वृद्धि होने के साथ-साथ जो प्रोजेक्ट्स कई दिनों से रुके हुए हैं, उन पर आप अमल कर सकते हैं. कुंवारों के लिए शादी के रिश्ते आ सकते हैं. 

कर्क राशि: नीचभंग राजयोग कर्क राशि वालों के चतुर्थ भाव में बन रहा है. ऐसे में यह बेहद लाभकारी सिद्ध हो सकता है. चतुर्थ भाव माता का भाव माना जाता है. इस समय आप कारोबार में निवेश कर सकते हैं. धन कमाने के भी अच्छे अवसर मिलेंगे. प्रॉपर्टी और वाहन भी खरीदने की सोच सकते हैं. कुल मिलाकर आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news