Guru Gochar 2023: गुरु कराएंगे इस राशि वालों को करियर में फोकस, मनमाफिक मिलेगा परिणाम
Advertisement
trendingNow11652620

Guru Gochar 2023: गुरु कराएंगे इस राशि वालों को करियर में फोकस, मनमाफिक मिलेगा परिणाम

Jupiter Transit 2023: गुरु का राशि परिवर्तन 22 अप्रैल 2023 को होने वाला है. वह मेष राशि में परिवर्तन करने वाले हैं, जहां वह 1 मई 2024 तक रहेंगे तो आइए जानते हैं कि गुरु का यह गोचर कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है.

गुरु गोचर 2023

Guru Gochar 2023 Effect: गुरु ग्रह अभी अस्त चल रहे हैं और इसी अवस्था में वह 22 अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि में करीब एक वर्ष तक रहने के बाद वह 1 मई 2024 को वृष राशि में उदित अवस्था में प्रवेश करेंगे. कर्क राशि और लग्न वाले लोगों के लिए गुरू का यह परिवर्तन करियर पर फोकस कराने वाला साबित होगा, इसलिए पूरी तरह से करियर के लिए मेहनत करनी है. 

मेहनत करने में आलस्य बिलकुल भी न दिखाएं. गहराई से अपने विषय को समझें. शुरूआती दिनों में कुछ व्यवधान आ सकते हैं, लेकिन दो तीन महीने के बाद से चीजों में सुधार नजर आएगा. जो लोग ऑफिस में काम करते हैं, उनको अपने वरिष्ठों का सम्मान करना चाहिए. पैसा भले ही न बढ़े, लेकिन पद बढ़ सकता है, आपको अपनी ख्याति बढ़ाने पर फोकस करना चाहिए. 

कारोबार में साख बहुत मुश्किल से बन पाती है, इसलिए व्यापारी वर्ग को अपनी साख बचाकर रखनी चाहिए. बहुत अधिक मुनाफे के चक्कर में माल महंगा बेचने से बचना चाहिए. ग्राहकों के साथ संबंध मधुर रखने का प्रयास करें और अपने एथिक्स यानी सिद्धांतों के साथ कोई कंप्रोमाइज नहीं करने चाहिए. जो नियम बनाकर रखे हैं, उसी पर चलने का प्रयास करें. 

विद्यार्थी वर्ग को इस बीच बहुत अधिक परिश्रम करना होगा, तभी वह अच्छे और मनमाफिक परिणाम पा सकेंगे. नए अध्ययन के साथ-साथ पुराने याद किए गए चैप्टर का रिवीजन भी करते रहें. अपने गुरू का सम्मान करें. कोई ऐसा काम सीखें, जो भविष्य में लाभ दिलाने वाला हो और ज्ञानार्जन के लिए सदैव तत्पर रहें.

कर्क लग्न और राशि के लोग जमीन खरीदने में धन का निवेश कर सकते हैं. वाहन बदलना चाहते हैं तो बदल सकते हैं. आपकी मां की सेहत में सुधार होगा, उनका सम्मान करना न भूलें. जिन लोगों को कमर और पीठ में दर्द रहता है, उन लोगों को अपना ध्यान रखना चाहिए. सर्वाइकल की दिक्कतों को लेकर अलर्ट रहें. नियमित रूप से योग जरूर करें और उसे अपनी दिनचर्या में शामिल करें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news