Masik Rashifal: जून लेकर आ रहा है तरक्की के योग, प्रमोशन और वेतन में होगी वृद्धि
Advertisement
trendingNow11715830

Masik Rashifal: जून लेकर आ रहा है तरक्की के योग, प्रमोशन और वेतन में होगी वृद्धि

Monthly Horoscope: जून इस राशि वालों के लिए शुभ समाचार लेकर आ रहा है. इस दौरान प्रमोशन और तबादले संग वेतन में वृद्धि होगी. प्रॉपर्टी में अभी पैसा न लगाएं. युवा मित्रों से विवाद न करें. दिव्यांगों का सहयोग कर परमार्थ करने का कार्य करें.

मासिक राशिफल

Horoscope June 2023: तुला राशि के नौकरी करने वाले लोगों के मामले में स्थान परिवर्तन के साथ ही प्रमोशन की संभावना दिख रही है. आय में भी वृद्धि की संभावना है. सेल्स से संबंधित कार्य करने वालों के करियर के लिए समय महत्वपूर्ण है. ऑफिस में अधिकारियों और सहकर्मियों के साथ होने वाली बैठक में अपने विचारों से सभी को प्रभावित कर सकेंगे. 

पार्टनरशिप में व्यापार करने वालों को व्यापार बढ़ाने के लिए मिल कर कुछ योजनाएं बनानी होंगी, जिससे भविष्य में लाभ कमा सकें. प्रॉपर्टी में निवेश करने के बारे में जो लोग सोच रहे हैं तो अभी उन्हें इससे बचना चाहिए. समय प्रतिकूल है. किसी भी तरह के विवाद से बचें, नहीं तो ग्राहकों के सामने आपका फीडबैक खराब हो सकता है. मिठाई या रेस्टोरेंट के व्यापारियों को प्रचार-प्रसार पर ध्यान देने की जरूरत है. माल की गुणवत्ता को लेकर गंभीर रहें. 

प्रभु के सामने खड़े होकर युवा मन से प्रार्थना करें तो फल के साथ मन की शांति भी प्राप्त होगी. दिमाग और दिल दोनों को ही शांत रखें और विवादों से बचें, साथ ही बेवजह का तनाव न लें. हाथ में लिए कार्य के पूरा होने पर ही किसी अन्य व्यक्ति से चर्चा करें. मित्रों के साथ तालमेल बिगड़ सकता है, इसलिए उनसे अनावश्यक न उलझें. 

किसी दिव्यांग की मदद कर परमार्थ करने का काम करें और उनके आशीर्वाद से अपने को लाभान्वित करें. आपके पिताजी को यदि शुगर की परेशानी है तो उन्हें सचेत रहने की सलाह दें. घर के सामान की परचेजिंग को इस सप्ताह टालना ही ठीक रहेगा. घर में पिता या बड़े भाई को आकस्मिक धन का लाभ हो सकता है. 

पैर के दर्द को लेकर परेशान होना पड़ सकता है. चोट-चपेट को लेकर भी अलर्ट रहना होगा. खानपान में पौष्टिक डाइट को महत्व दें. कोरोना या किसी अन्य महामारी के प्रति सचेत रहना होगा.

Trending news