Holi Colors: राशि के अनुसार करें रंगों का इस्तेमाल, घर में बनी रहेगी खुशहाली
Advertisement
trendingNow11599327

Holi Colors: राशि के अनुसार करें रंगों का इस्तेमाल, घर में बनी रहेगी खुशहाली

Lucky Color: आज होलिका दहन किया जाएगा और कल यानी कि बुधवार को होली खेली जाएगी. ऐसे में जरूरी है कि साफ-सुथरी होली खेली जाए. अगर आपकी राशि मिथुन या कन्या है तो जान लीजिए इस बार होली में आपको किस रंग का और कैसे इस्तेमाल करना है.

होली 2023

Holi Colours For Good Luck: होली का पर्व बुधवार को मनाया जाएगा. यह त्योहार आपसी कटुता भुलाकर एक-दूसरे के गले लगाने का होता है. अबीर-गुलाल और रंग के बिना होली होती ही नहीं है. इन चीजों का इस्तेमाल न किया जाए तो होली में मजा ही नहीं आता है. बच्चों का तो कहना ही क्या है, वह जब तक ऊपर से नीचे तक सराबोर न हो जाएं, उन्हें संतुष्टि ही नहीं मिलती है. इस बार मौसम भी साथ दे रहा है तो सबको मिलकर ही होली मनानी चाहिए. अब इस बार की होली में अपनी राशि के अनुसार रंगों का चुनाव करेंगे तो होली का आनंद कई गुना बढ़ जाएगा, क्योंकि इन रंगों में ही छिपा है, आपका भावी समय तो आइए जानते हैं इस बार की होली में मिथुन व कन्या राशि के लोगों को किन रंगों का इस्तेमाल करना है.

मिथुन राशि के लोगों को हरे रंग से होली खेलने अच्छा रहेगा, लेकिन केमिकल युक्त रंगों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. इस राशि के लोगों को तो सिर्फ हर्बल रंगों का प्रयोग करना चाहिए और हां, आपको दोस्तों, रिश्तेदारों या फिर पड़ोसियों से होली खेलने में खेल भावना का ही ध्यान रखना चाहिए. कोई पुरानी खुन्नस नहीं निकालनी है और न ही फूहड़ता का प्रदर्शन करना है. एक-दूसरे पर पानी की  फुहार मारकर भी खेली जा सकती है. छोटे भाई- बहनों को भी प्रेम से रंग लगाएं और आशीर्वाद दें. अपने बॉस या बेस्ट फ्रेंड को इस दिन रबड़ी खिलाकर प्रसन्न कर सकते हैं.

कन्या राशि के लोगों को इस होली में शत्रुओं से भी प्रेम करना चाहिए और किसी के साथ भी कटुता नहीं करनी है. यदि आप बीमार हैं या किसी तरह की एलर्जी है तो होली नहीं खेलनी चाहिए, बल्कि माथे पर गुलाल से छोटा सा टीका लगाकर प्रणाम करना चाहिए. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news