Astrology: किचन में रखी इस चीज से करें उपाय, 16 दिनों में हर कार्यों में मिलने लगेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11768685

Astrology: किचन में रखी इस चीज से करें उपाय, 16 दिनों में हर कार्यों में मिलने लगेगी सफलता

Turmeric Bath Benefits: ज्योतिषीय उपायों का प्रयोग करने के बाद पहली बार में समाधान न निकले तो परेशान न हों, बल्कि दो, चार, पांच बार करके देखें. इन उपायों से परिणाम अवश्य ही निकलेगा.

 

सफलता प्राप्त करने के उपाय

Turmeric Benefits Astrology: आप किसी भी तरह की परेशानी समस्याओं से घिरे हों तो भी दुखी न हों. इस लेख में आप पाएंगे हर मुश्किल का मुंहतोड़ जवाब. आदिकाल से इन घरेलू और छोटे-छोटे उपायों को हमारे पूर्वज प्रयोग में लाते थे. जानते हैं यह अचूक उपाय. 

कुछ लकी लोग होते हैं, जो पहली बार कंपटीशन में बैठते हैं और सलेक्ट होकर जॉब भी पा जाते हैं. कई लोग इस बात को लेकर परेशान रहते हैं कि हर बार पूरी तैयारी से एग्जाम देने के बाद भी परीक्षा में सफलता नहीं पाते हैं. जब इन ज्योतिषीय उपायों का प्रयोग करने के बाद पहली बार में समाधान न निकले तो परेशान न हों, बल्कि दो, चार, पांच बार करके देखें. इन उपायों से परिणाम अवश्य ही निकलेगा.

विवाह आदि में ही नहीं, अपितु हर पूजा-पाठ में हल्दी को शुभता का प्रतीक माना जाता है. पुराने जमाने में आज के जैसे आकर्षक संगीतमय छपे हुए अथवा ऑडियो-वीडियो के रूप में निमंत्रण पत्र नहीं होते थे, तब हल्दी को  भेजकर न्योता दिया जाता था. हल्दी को प्रत्येक मांगलिक और धार्मिक कार्य में शुभ मानकर इस्तेमाल तो किया ही जाता है, यह हमारे शरीर के लिए भी बहुत फायदेमंद और गुणकारी है. 

प्रातः काल सूर्योदय के पहले नहाना चाहिए. नहाने के जल में हल्दी को मिलाकर स्नान करने और सायंकाल सूर्यास्त के बाद जल में हल्दी को मिलाकर स्नान करें. इस उपाय को कम से कम 16 दिन अवश्य ही करना पड़ता है, तभी इसके चमत्कारिक परिणाम मिलते हैं. यदि 16 दिन में समस्याओं से मुक्ति न मिले तो आगे भी करते रहें, सफलता अवश्य ही मिलेगी. हल्दी को मंत्र-तंत्र से भी बढ़कर माना गया है. चिकित्सा विज्ञान भी मानता है कि हल्दी एंटी बायटिक और पेन रिलीफ है, तभी तो जरा सी चोट लगने पर हल्दी का दूध दिया जाता है. 

Jyotish Shastra: इस जीव के सामने डाल दें बस ये चीज, मिलेगा चमत्कारिक लाभ; फटाफट होने लगेगी तरक्की
अमीरों के घर में होता है ये पौधा, चुंबक की तरह खींचता है पैसा

 

Trending news