Jupiter Transit: गुरु गोचर कर दिलाएंगे करियर में उन्नति, इन लोगों को मिलेगा ज्यादा पैसों की नौकरी का ऑफर
Advertisement
trendingNow11652126

Jupiter Transit: गुरु गोचर कर दिलाएंगे करियर में उन्नति, इन लोगों को मिलेगा ज्यादा पैसों की नौकरी का ऑफर

Jupiter Transit 2023: सभी ग्रहों के गुरु बृहस्पति इस महीने गोचर करने जा रहे हैं. वह मेष राशि में प्रवेश करेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन का कुछ राशियों के जातकों पर सकारात्मक असर पड़ेगा. आइए जानते हैं.

 

गुरु गोचर 2023

Guru Gochar 2023: देवगुरु बृहस्पति इसी महीने की 22 तारीख को सुबह 5:15 बजे अस्त अवस्था में मेष राशि में प्रवेश करेंगे और इसी राशि में एक वर्ष से कुछ अधिक दिनों तक प्रवास करने के बाद 1 मई  2024 को दोपहार 1 बजे वृष राशि में जाएंगे, तब वह उदित भी हो चुकेंगे. गुरु के इस राशि परिवर्तन का सभी राशियों और लग्न के लोगों पर अलग-अलग प्रभाव रहेगा.

मिथुन लग्न और मिथुन राशि वालों के लिए देवगुरू बृहस्पति  का यह बदलाव करियर को लेकर उन्नति दिलाने वाला है. करियर में नए आयाम खुलेंगे. इस बीच आपको सीखने का मौका मिलेगा. यदि कोई प्रोफेशनल डिग्री या डिप्लोमा लेना चाहते हैं तो इस समय एडमिशन के लिए समय उत्तम चल रहा है. जो लोग नौकरी बदलना चाहते है, उनको ज्यादा पैसों की नौकरी का ऑफर मिल सकता है. इसके अतिरिक्त ऑफिस में वरिष्ठ लोगों के साथ अधिक रहें और प्रयास करते रहें कि ऐसे कामों को सीखें, जिससे उनकी उपयोगिता बढ़े तथा कंपनी और संस्थान की डिपेंडेंसी उन पर और भी अधिक हो जाए.

व्यापारिक वर्ग के मुनाफे में कुछ कमी आएगी, लेकिन सेल बढ़ेगी. कारोबारियों को कम मुनाफा और ज्यादा बिक्री के कांसेप्ट को ध्यान में रखकर आगे बढ़ना चाहिए. अगर धर्म के दोगुने और तीन गुना मुनाफा कमा रहे हैं तो उसमें कमी आएगी.

गुरू अपनी इस मेष राशि की यात्रा के दौरान मिथुन राशि वालों को आर्थिक रूप से सुदृढ़ करेंगे, लेकिन गलत धन को आने से रोकेंगे. दो नंबर की कमाई पर इस दौरान रोक लगी रहेगी. जीवनसाथी की उन्नति होगी, साथ ही छोटे भाई-बहन भी आगे बढ़ेंगे. पिता की चल रही बीमारियों और स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों में लाभ होगा. धीरे-धीरे उनको रोगों से मुक्ति मिलेगी.

सेहत के मामले में आपको अपने हाथों की केयर करनी है. यदि हाथ की नसों में कोई खिंचाव हो तो उसका बेहद ध्यान रखें. दोपहिया वाहन चलाने वाले हेलमेट जरूर पहनें, क्योंकि चोट लगने की आशंका है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news