Guru Rashi Parivartan: देवगुरु बृहस्पति 27 अप्रैल को मेष राशि में होने जा रहे हैं उदय, इन 4 राशि वालों के घर बढ़ जाएगा धन का प्रवाह
Advertisement
trendingNow11632021

Guru Rashi Parivartan: देवगुरु बृहस्पति 27 अप्रैल को मेष राशि में होने जा रहे हैं उदय, इन 4 राशि वालों के घर बढ़ जाएगा धन का प्रवाह

Guru Grah ka Mesh Rashi mein Uday: जगत का कल्याण करने वाले देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में उदय होने जा रहे हैं. वे 27 अप्रैल को गोचर करेंगे. इस गोचर से 4 राशि वाले जातकों के घर में कई शुभ मंगलकारज होने जा रहे हैं. 

Guru Rashi Parivartan: देवगुरु बृहस्पति 27 अप्रैल को मेष राशि में होने जा रहे हैं उदय, इन 4 राशि वालों के घर बढ़ जाएगा धन का प्रवाह

Jupiter rise in Aries 27 April 2023: देवताओं के गुरू कहे जाने वाले बृहस्पति देव को आमतौर पर एक लाभकारी ग्रह के तौर पर माना जाता है. कहते हैं कि अगर बृहस्पति देव का आशीर्वाद न मिले तो जातक जीवन में कोई भी शुभ चीज हासिल नहीं कर सकता. कुंडली में बृहस्पति के मजबूत होने से कई सारे अनुकूल परिणाम मिलते हैं. जबकि कुंडली में हानिकारक ग्रहों के साथ युति बनाने से जातकों को डिप्रेशन, धन हानि और सम्मान में कमी झेलनी पड़ती है.

इस तारीख को गोचर करेंगे बृहस्पति

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी बृहस्पति देव गोचर (Guru Gochar April 2023) करते हैं तो उसके प्रभाव से सभी राशियों के जीवन में उथल-पुथल मच जाती है. अब देव गुरु बृहस्पति 27 अप्रैल 2023 को मेष राशि में उदय होने जा रहे हैं. इसके चलते 4 राशियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव होने जा रहे हैं. उनके घर में धन-दौलत का आगमन होगा. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

मेष राशि

बृहस्पति गोचर (Guru Gochar April 2023) के प्रभाव से आप स्वस्थ और ऊर्जा से भरे रहेंगे. आपका आध्यात्म की ओर रुझान बढ़ेगा. आप लंबी दूरी की आध्यात्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. करियर के लिहाज से यह समय आपके लिए फायदेमंद रहेगा. आपकी जॉब विदेश में लग सकती है और आपको वहां स्थाई रूप से रहने का अवसर मिल सकता है. नौकरी में आपकी पदोन्नति और बेहतर इंक्रीमेंट के योग हैं. कार्यस्थल पर आपको अपने सहयोगियों का समर्थन मिलेगा. बिजनेस के लिए यह समय फायदेमंद रहेगा. 

कर्क राशि

गुरु गोचर (Guru Gochar April 2023) से कारोबार कर रहे जातकों को असाधारण लाभ मिलने के योग हैं. आप अपने बिजनेस का विस्तार कर सकते हैं और पार्टनरशिप में नया काम भी शुरू कर सकते हैं. समाज में आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. जॉब कर रहे जातकों को कई तरह के फायदे मिलने के संकेत हैं. उनकी सैलरी में वृद्धि होगी और ओहदा भी बढ़ सकता है. उनका ट्रांसफर या नौकरी में बदलाव भी हो सकता है. यह दोनों ही परिस्थितियां आपको फायदा पहुंचाएंगी. मेहनत के लिए वरिष्ठों से सराहना मिल सकती है. 

तुला राशि

बृहस्पति के गोचर (Guru Gochar April 2023) होने पर आप कई नए लोगों से मिलेंगे और उनसे आपकी दोस्ती मजबूत होगी. सेहत के लिहाज से समय अनुकूल रहेगा और आप बेहतर स्वास्थ्य का आनंद उठाएंगे. बिजनेस में आपके प्रतिद्वंदी आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे लेकिन आप अपनी सूझबूझ और समझदारी से सब समस्याओं पर काबू पा लेंगे. पार्टनरशिप में बिजनेस करने से आपको फायदा हो सकता है. आपके लाभ की दर पहले से बढ़ेगी और कुछ नई चीजों में भी आप निवेश कर सकते हैं. 

मकर राशि

गुरू का राशि परिवर्तन (Guru Gochar April 2023) करना आपके लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. आपको भाई-बहनों का पूरा साथ मिलेगा, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं. आपको धन कमाने में आसानी होगी और आप कमाए हुए पैसों को बचाने में सफल रहेंगे. आप अपने परिवार के ऊपर ज्यादा धन खर्च कर सकते हैं. इस बात के संकेत हैं कि आप प्रॉपर्टी में भी निवेश कर सकते हैं. आपके घर में कोई मांगलिक या शुभ कार्य होने की संभावना है. जिससे आप संतुष्टि महसूस करेंगे. 

Trending news