Good Luck Tips: लाल किताब के इन उपायों से हमेशा भरा रहता है पर्स और बैंक खाता, जानें क्या हैं ये टिप्स
Advertisement

Good Luck Tips: लाल किताब के इन उपायों से हमेशा भरा रहता है पर्स और बैंक खाता, जानें क्या हैं ये टिप्स

Lal Kitab Ke Upay: ज्योतिष शास्त्र में कई तरह के उपाय बताए गए हैं, जिनको करने से इंसान की जिंदगी काफी आरामदायक और सरल हो जाती है. ऐसे ही उपाय लाल किताब में भी बताए गए हैं.  

 

लाल किताब के उपाय

Lal Kitab Ke Totke: लाल किताब में ऐसे कई तरह के उपाय बताए गए हैं, जिनको करने से जिंदगी आसान और आरामदायक हो जाती है. ये उपाय धन लाभ के योग बनाते हैं, जिनसे खर्चे कम होते हैं और आमदनी के नये स्रोत मिलने लगते हैं. इससे इंसान की आर्थिक स्थिति काफी मजबूत हो जाती है. ये उपाय काफी सरल माने जाते हैं और इनको करना बेहद आसान है तो आइए जानते हैं कि क्या हैं ये उपाय.

बरगद का पेड़

लाल किताब के अनुार अगर किसी जातक की जन्म कुंडली में कोई ग्रह अशुभ असर दे रहा है या फिर कई ग्रह अशुभ असर दे रहे हैं तो किसी सार्वजनिक स्थान जैसे मंदिर, पार्क आदि में पीपल या बरगद का पेड़ लगा दें और इस पेड़ को नियमित रूप से जल अर्पित करें. इस उपाय को करने से इंसान की किस्मत चमकने लगती है. 

भोजन 

किसी कुष्ठ रोगी, अनाथ बालक या सड़कों पर घूम रहे भिखारियों को शनिवार और रविवार के दिन दान करने और भोजन कराने से विशेष लाभ होता है. भोजन न करवा पाने की स्थिति में खाने-पीने की वस्तु जैसे बिस्कुट, फल आदि भी दिए जा सकते हैं. इस उपाय को करने से शनि, राहु और केतु जैसे ग्रहों का बुरा असर कम होता है.

भगवान शिव 

अगर आपके जीवन में भी ऐसी ही कोई समस्या आ रही है, तो तुंरत भगवान भोलेनाथ की शरण में जाएं.  इसके लिए नियमित रूप से शिवलिंग पर लघु महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें और जल अर्पित करें. इससे भक्तों की सारी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं और कष्ट दूर होते हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news