Yearly Horoscope: नये साल में इस राशि वालों को मिलेगी जबरदस्त सफलता, पारिवारिक जीवन होगा बेहतर
Advertisement

Yearly Horoscope: नये साल में इस राशि वालों को मिलेगी जबरदस्त सफलता, पारिवारिक जीवन होगा बेहतर

Yearly Horoscope 2023: वृष राशि वालों को वर्ष 2023 में परिवार का सहयोग मिलेगा, जिसके चलते वह निश्चिंत होकर अपने कामकाज कर सकेंगे. मानसिक तौर पर पीड़ा देने वाली बातों से पर्दा उठ सकता है. इस कारण काफी हल्का और तनाव मुक्त महसूस करेंगे.

वार्षिक राशिफल

Family Yearly Horoscope 2023 for Taurus: वृष राशि के लोगों का पारिवारिक जीवन वर्ष 2023 में काफी अच्छा चलने की संभावना है. काफी हद तक आप मानसिक तनाव से दूर रहेंगे और किसी घटनाओं को लेकर जो गलतफहमियां थीं, वह भी दूर होंगी, जिससे मन में काफी हल्कापन महसूस करेंगे. आइए जानते हैं वृष राशि के लोगों के लिए नया साल कैसी खुशियां लेकर आ रहा है और कैसा रहेगा पारिवारिक जीवन. 

वर्ष 2023 में परिवार का सहयोग आपके पक्ष में रहेगा, जिसके चलते आप निश्चिंत होकर अपने कामकाज कर सकेंगे. मानसिक तौर पर पीड़ा देने वाली बातों से पर्दा उठ सकता है. इस कारण आप अपने को काफी हल्का और पारिवारिक जीवन के लिहाज से तनाव से बाहर महसूस करेंगे. कोई मनमाफिक परिस्थितियां न भी हों तो भी तनाव को अपने पर हावी न होने दें. जीवनसाथी का भाग्य आपको निश्चित रूप से लाभ दिलाएगा. यदि आप इस साल किसी वाहन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अक्षय तृतीया के आसपास वाहन लेना उत्तम रहेगा. इस वर्ष आपको कई महत्वपूर्ण बदलाव देखने को मिलेंगे. वर्तमान स्थान से अलग हटकर दूसरे स्थान पर निवास करने के लिए समय उत्तम रहेगा. वर्ष की शुरुआत में कुछ यात्राओं पर जाना पड़ सकता है और इन्हीं यात्राओं से पूरे वर्ष लाभ प्राप्त कर पाएंगे. इस साल नवरात्रि पर इस राशि के पुरुषों को कन्या भोज अवश्य कराना चाहिए और कन्याओं को कोई आकर्षक गिफ्ट देकर देवी स्वरूपा कन्याओं से आशीर्वाद प्राप्त करना आवश्यक रहेगा. 

जीवनसाथी 

जीवनसाथी के करियर में ग्रोथ होगी, इसलिए उनके इस कार्य में आपको सहयोगी बनना चाहिए. पारिवारिक जीवन तनाव से बाहर रहेगा और आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. ऐसे में एक-दूसरे के साथ भरपूर समय व्यतीत करें. किसी मामले में लाइफ पार्टनर को समझने में गलती कर सकते हैं, जिससे दांपत्य जीवन में थोड़ा सा तनाव भी आ सकता है. ऐसे में गलतफहमियों से दूर रहना चाहिए. पुरुष वर्ग जीवन संगिनी को प्रसन्न रखें और उनके स्वास्थ्य पर ध्यान दें. परिवार में शुभ कार्य संपन्न होंगे. सितंबर से नवंबर तक घर में काफी सुखद माहौल रहेगा. घर का माहौल धार्मिक रहेगा. परिवार के साथ देवी दर्शन के लिए जा सकते हैं. मान-सम्मान बढ़ेगा. सरकार से भी आप सम्मान पा सकते हैं. 

परिवार पर फोकस 

यदि डॉक्टर से ऑपरेशन कराने का सुझाव दिया है और आप टाल रहे हैं तो यह पेंडिंग ऑपरेशन अब करा सकते हैं. अगस्त और सितंबर के बीच पिता की आर्थिक उन्नति होगी. अक्टूबर और नवंबर के महीने में आपको इस बात का ध्यान रखना है कि घर के वरिष्ठ लोगों के सम्मान में कमी नहीं आनी चाहिए. अप्रैल और अगस्त में पारिवारिक जीवन में तनाव बढ़ सकता है, किंतु आप समझ से काम लेंगे तो इसे टाल सकते हैं. वर्ष की शुरुआत में पूरा फोकस परिवार पर रहेगा और आप हर एक की जरूरतों का ध्यान रखेंगे. अप्रैल के मध्य में संतान प्राप्ति के योग बनेंगे. संतान की ग्रोथ, शिक्षा और करियर में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. संतान के लिए वर्ष के अंतिम 4 महीने उतार-चढ़ाव भरे रहेंगे.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें 

Trending news